लसिथ मलिंगा ने लिया बड़ा फैसला, कहा- अगर ऐसा हुआ तो ले लूंगा सन्यास.....
लसिथ मलिंगा ने लिया बड़ा फैसला, कहा- अगर ऐसा हुआ तो ले लूंगा सन्यास.....
Share:

गुवाहाटी: श्रीलंका क्रिकेट टीम के कप्तान लसिथ मलिंगा ने कहा है कि यदि उनकी टीम ऑस्ट्रेलिया में इस वर्ष होने वाले टी20 वर्ल्ड कप के नॉकआउट चरण के लिए क्वॉलिफाइ कर लेती है तो वह संन्यास ले सकते हैं. इससे पहले मलिंगा ने कहा था कि वह अक्टूबर-नवंबर में होने वाले टी 20 वर्ल्ड कप के बाद संन्यास का ऐलान कर सकते हैं, लेकिन फिर उन्होंने अपना फैसला बदल दिया था और कहा था कि अभी वह दो वर्ष और क्रिकेट खेलना चाहते हैं.

इस तेज गेंदबाज ने कहा है कि वह 2014 टी 20 चैंपियन टीम के नेतृत्व में कम से कम आगामी चरण के नॉकआउट मुकाबलों तक खेलना चाहते हैं. उन्होंने कहा कि, 'मेरा एकमात्र लक्ष्य टी 20 वर्ल्ड कप में क्वॉलिफाइंग राउंड खेलना है. यदि श्रीलंका नॉकआउट के लिए क्वॉलिफाइ कर लेता है तो मुझे इसके बाद कभी भी खेल को अलविदा कहने में कोई समस्या नहीं है.'

अपनी तेज़ गेंदों से बल्लेबाज़ों को परेशानी में डालने वाले मलिंगा ने कहा कि वे मुकाबलों के दौरान भारतीय टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को रोकना चाहेंगे क्योंकि वह चोट से वापसी कर रहे हैं और वापसी करना आसान नहीं होता है. मलिंगा ने स्वीकार किया कि बुमराह की गेंदबाजी में काफी कौशल और सटीकता है पर साथ ही कहा है कि चोट के बाद वापसी करना आसान नहीं होता है.

ओलंपिक पदकधारी साक्षी मलिक को हराकर सोनम ने टीम में अपना स्थान किया पक्का

ICC की पहल पर कोहली ने जताया विरोध, बोले- ऐसे तो खत्म हो जाएगा टेस्ट मैच

Ind Vs Sl: आज श्रीलंका से भिड़ेगी टीम इंडिया, मुकाबले से ठीक पहले चोटिल हुए विराट कोहली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -