पाकिस्तान: ननकाना साहिब पर हुए हमले के बाद अब सिख युवक की दर्दनाक हत्या, भारत में आक्रोश
पाकिस्तान: ननकाना साहिब पर हुए हमले के बाद अब सिख युवक की दर्दनाक हत्या, भारत में आक्रोश
Share:

इस्लामाबाद: पाकिस्तान को एक बार फिर अपनी करतूतों के चलते विश्व के समक्ष शर्मसार होना पड़ा है। शुक्रवार को ननकाना साहिब गुरुद्वारे पर पत्थर फेंकने के बाद रविवार को एक सिख युवक की हत्या की घटना सामने आई है। पाकिस्तान में सिखों पर हो रहे हमले को लेकर भारत में भी काफी आक्रोश है और यहां इमरान सरकार की चारों तरफ निंदा की जा रही है। 

सूत्रों द्वारा प्राप्त जानकारी के अनुसार, सिख युवक का शव पुलिस द्वारा पाकिस्तान के पेशावर में चमकानी इलाके से बरामद किया गया है। हत्या किसने और क्यों की इस बात का पता नहीं चल सका है, पुलिस तफ्तीश कर रही है। वहीं इससे पहले ननकाना साहिब पर हुए हमले की कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी ने कड़ी निंदा की है. इसके साथ ही उन्होंने भारत सरकार को मामले में हस्तक्षेप कर दोषियों के खिलाफ गिरफ्तारी और कार्रवाई के लिए पाकिस्तान पर दबाव डालने की बात कही है.

सोनिया गांधी ने सिख श्रद्धालुओं और कर्मचारियों की सुरक्षा पर निराशा और चिंता प्रकट की है. इसके साथ ही भारत सरकार से श्रद्धालुओं की सुरक्षा और भविष्य में हमलों को रोकने के लिए धार्मिक स्थल के लिए कड़ी सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए पाकिस्तानी अधिकारियों से इस मसले को तत्काल उठाने का आह्वान किया. 

लसिथ मलिंगा ने लिया बड़ा फैसला, कहा- अगर ऐसा हुआ तो ले लूंगा सन्यास.....

ईरान के साथ गहराते तनाव के बीच भारत के संपर्क में अमेरिका

ऑस्ट्रेलिया: जंगल में लगी आग ने धारण किया विकराल रूप, अब तक 50 करोड़ जीव-जंतुओं की मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -