'वोटों का जिहाद करो, लेकिन खामोशी से..', जिन सलमान खुर्शीद ने सोनिया गांधी को बताया देश की माँ, उनकी भतीजी का Video वायरल

'वोटों का जिहाद करो, लेकिन खामोशी से..', जिन सलमान खुर्शीद ने सोनिया गांधी को बताया देश की माँ, उनकी भतीजी का Video वायरल
Share:

लखनऊ: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री सलमान खुर्शीद की भतीजी मारिया आलम उमर ने लोकसभा चुनाव में मुस्लिम मतदाताओं से ‘वोट जिहाद’ करने की अपील की है। मारिया आलम ने यह अपील फर्रुखाबाद लोकसभा सीट के सपा-कांग्रेस गठबंधन के संयुक्त उम्मीदवार को विजयी बनाने के लिए की। मारिया के इस बयान के दौरान कांग्रेस नेता और पेशे से वकील सलमान खुर्शीद भी मंच पर ही बैठे हुए थे। इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। 

फर्रुखाबाद सीट के लिए आयोजित की गई एक जनसभा में सलमान खुर्शीद की भतीजी ने कहा कि, “यदि हम अब भी एक नहीं हुए तो समझ लेना कि यहाँ से हमारा नामोनिशान मिटाने के लिए जो सरकार प्रयास कर रही है, उसको कामयाब करने का काम करोगे। इसीलिए अकलमंदी के साथ, बहुत खामोशी के साथ एक साथ होकर वोटों का जिहाद करो, क्योंकि हम केवल वोटों का जिहाद कर सकते हैं और इस संघी सरकार को भगाने का काम कर सकते हैं।”

 

मारिया आलम उमर ने आगे कहा कि उन्हें इस बात पर शर्म आती है कि कुछ मुस्लिम भाजपा उम्मीदवार मुकेश राजपूत का समर्थन कर रहे हैं। मारिया आलम के इस बयान के दौरान स्टेज पर सलमान खुर्शीद और उनकी पत्नी लुईस खुर्शीद भी बैठी हुईं थीं। यह सभा सपा-कांग्रेस की एकजुटता दर्शाने के बुलाई गई थी। बताया जा रहा है कि जहाँ यह जनसभा आयोजित हुई, वह मुस्लिम बहुल इलाका है। वहीं, सलमान खुर्शीद ने भी इस सभा को संबोधित करते हुए कहा कि उन्हें अलीगढ़, कानपुर और अन्य क्षेत्रों से लोकसभा चुनाव लड़ने का ऑफर मिला था, मगर उन्होंने फर्रुखाबाद के चलते इससे इंकार कर दिया। कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद ने कहा कि भाजपा के बुरे दिन जल्द आने वाले हैं।

बता दें कि सलमान खुर्शीद खुद भी फर्रुखाबाद से सांसद रह चुके हैं, मगर गठबंधन के मुताबिक, यह सीट सपा के खाते में आई है। खुर्शीद  इस सीट से चुनाव लड़ना चाहते थे, मगर कांग्रेस को मिलने वाली सीटों में फर्रुखाबाद शामिल नहीं थी। उन्होंने इसको लेकर नाराजगी भी जाहिर की थी। कांग्रेस नेता की भतीजी मारिया आलम उमर के वोट जिहाद के बयान से पहले उनके चाचा खुर्शीद भी कई आपत्तिजनक बयान दे चुके हैं। सलमान खुर्शीद ने दिल्ली के बाटला हाउस एनकाउंटर में मारे गए आतंकियों को लेकर कहा था कि मारे गए आतंकियों की तस्वीरें देख कांग्रेस सुप्रीमो सोनिया गाँधी की आँखों में आंसू थे। साथ ही एक बयान में सलमान ने सोनिया गाँधी को पूरे देश की माँ भी बता दिया था।

पूनम के टुकड़े-टुकड़े करके बोरे में भरी लाश, टैक्सी ड्राइवर निजाम से कर बैठी थी प्यार, वो ही निकला कातिल

संविधान में किसने कर दिया गैर-कानूनी बदलाव ? सुप्रीम कोर्ट में होगी तीखी बहस, जानिए कब है सुनवाई

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी एवं कांग्रेस विधायक के खिलाफ FIR दर्ज !

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -