बुलन्दशहर हिंसा को दुर्घटना बताकर विवादों में घिरे योगी, विपक्ष ने साधा निशाना

Dec 08 2018 06:13 PM
बुलन्दशहर हिंसा को दुर्घटना बताकर विवादों में घिरे योगी, विपक्ष ने साधा निशाना

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर के स्याना में भड़की हिंसा में मारे गए इंस्पेक्टर सुबोध कुमार पर सीएम योगी आदित्यनाथ द्वारा दिए गए बयान के बाद विवाद बढ़ गया है. सीएम योगी ने एक कार्यक्रम में बुलंदशहर हिंसा को एक दुर्धटना कहा था. जिसके बाद से विपक्षी पार्टियों ने उनपर जबरदस्त हमला किया है. कांग्रेस के नेता मल्लिकार्जुन खडगे ने कहा कि सरकार दंगे में शामिल आरोपियों को बचाने में लगी हुई है. सीएम योगी देश का माहौल खराब कर रहे हैं.

राजस्थान चुनाव: पहले कहा था वसुंधरा को मोटी, अब मांग रहें हैं माफ़ी

शनिवार को एक भाजपा और सीएम योगी पर हमला करते हुए खड़गे ने कहा कि, यूपी में इंस्पेक्टर की मॉब लिंचिंग हुई है और सरकार इसमें शामिल रहे लोगों का साथ दे रही है. अपनी गलत बयानबाजी से योगी आदित्यनाथ ने जो माहौल बना रखा है वह पूरे देश को प्रभावित कर रहा है. उन्होंने कहा कि यह मुद्दा हम शीतकालीन सत्र में संसद में उठाएंगे.

अब इस राज्य में लावारिस पड़ी मिली ईवीएम मशीन

आपको बता दें कि शुक्रवार को नई दिल्ली में हुए एक इवेंट में योगी ने कहा था कि, 'यूपी में कोई मॉब लिंचिंग की कोई घटना नहीं हुई है, बुलंदशहर में जो घटना हुई, वह एक दुर्घटना थी, जिसपर कानून अपना काम कर रहा है, किसी को बख्शा नहीं जाएगा. उन्होंने आगे कहा, सिर्फ गोहत्या ही नहीं, अवैध गोकशी भी यूपी में पूरी तरह प्रतिबंधित है और डीएम-एसपी की इस पर पूरी तरह से जवाबदेही तय की गई है.

खबरें और भी:-

निर्वाचन में लापरवाही बरतने पर 206 कर्मियों पर गिरी गाज

छत्तीसगढ़ चुनाव: स्ट्रांग रूम में लैपटॉप लेकर घुसने वाले युवकों ने किया बड़ा खुलासा

अभी नतीजों का इन्तजार करे : जावड़ेकर