शादियों के मौसम में इस कपल की शादी को हुए 2 महीने पूरे, ऐसे मनाई ख़ुशी
शादियों के मौसम में इस कपल की शादी को हुए 2 महीने पूरे, ऐसे मनाई ख़ुशी
Share:

आप सभी इस बात से बखूबी वाकिफ है कि इन दिनों शादियों का मौसम चल रहा है ऐसे में कुछ समय पहले ही शादी के बंधन में बंधे 'बिग बॉस' के एक्स कंटेस्टेंट और टीवी स्टार प्रिंस नरुला-युविका चौधरी की शादी को 2 महीने पूरे हो चुके हैं. जी हाँ, और इस खास दिन को शेयर करते हुए इस टीवी कपल ने अपनी शादी की अनदेखी फोटो शेयर कर शादी के दो महीने पूरे होने की खुशियां मनाई हैं जो आप सभी देख सकते हैं.

आपको बता दें कि प्रिंस नरुला और युविका चौधरी की शादी आज से ठीक दो महीने पहले यानी कि 12 अक्टूबर 2018 को हुई थी और टीवी के इस खूबसूरत कपल की शादी उस वक्त इंटरनेट पर तहलका मचाए हुई थी और सभी को दोनों की तस्वीरें पसंद आईं थीं. आप सभी को बता दें कि प्रिंस नरुला और युविका की पंजाबी शादी के कई वीडियोज वायरल हो चुके हैं और दोनों की शादी की तस्वीरें भी कम धमाल नहीं मचाया था. आपको बता दें कि हाल ही में दोनों ने अपनी शादी के 2 महीने पुरे होंगे की ख़ुशी मनाई है जो इन तस्वीरों में साफ़ नजर आ रहीं हैं.

बात करें युविका की तो वह कई म्यूजिक एल्बम में नजर आ चुकीं हैं और प्रिंस की बात की जाए तो वह बीते दिनों ही 'नागिन 3' में नजर आए थे. इस टीवी सीरियल में उन्होंने सपेरे की भूमिका निभाई थी जो बेला से नागमणि छीनने की कोशिश में लगा हुआ है। प्रिंस नरुला को इस टीवी शो में भी काफी तारीफें मिली थी. फिलहाल दोनों अपनी शादी के दिनों को एन्जॉय कर रहे हैं.

हाई हील्स और घाघरा पहनकर अपनी फिल्म के प्रमोशन पर निकले रणवीर, गुस्से से लाल हुईं पत्नी दीपिका!

दूसरी बार शादी के बंधन में बंधा टीवी का यह फेमस स्टार, सामने आई तस्वीरें

दुल्हन बनते ही बहुत खूबसूरत नजर आई यह टीवी एक्ट्रेस, सामने आई शादी की सभी तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -