हाई हील्स और घाघरा पहनकर अपनी फिल्म के प्रमोशन पर निकले रणवीर, गुस्से से लाल हुईं पत्नी दीपिका!
हाई हील्स और घाघरा पहनकर अपनी फिल्म के प्रमोशन पर निकले रणवीर, गुस्से से लाल हुईं पत्नी दीपिका!
Share:

आप सभी को बता दें कि सारा जब भी किसी स्टार को अपनी फिल्म का प्रमोशन करना होता है तो वह टीवी के रियलिटी शोज में नजर आते हैं. ऐसे में बीते दिनों से सारा अली ख़ान और रणवीर सिंह भी अपनी फिल्म के प्रमोशन में लगे हुए हैं. जी हाँ, जल्द ही दोनों फिल्म सिम्बा में नजर आने वाले हैं. ऐसे में दोनों अपनी फिल्म का जमकर प्रमोशन करने में लगे हुए है.

आपको बता दें कि दोनों अपनी फिल्म को सुपरहिट बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं और इसी के सिलसिले में बीते कल दोनों को ‘सा रे गा मा’ के मंच पर देखा गया जहाँ दोनों ने जमकर मस्ती की. जी हाँ, लेकिन ‘सा रे गा मा’ के मंच पर रणवीर ने जो किया उसे सुनकर दीपिका को गुस्सा आ सकते है. जी दरअसल ‘सा रे गा मा’ के मंच पर रणवीर घाघरा और जूती में डांस करते नजर आए और यह देखकर सभी हंस हंस के गिर पड़े. आप सभी जानते ही हैं कि रणवीर हमेशा ही अपने लड़कियों वाले ड्रेसअप को लेकर चर्चाओं में रहते हैं और ‘सा रे गा मा’ के मंच पर उन्होंने जो किया वह देखने लायक रहा.

वहीं उस दौरान उन्होंने और सारा ने एक रीमेक गीत ‘आंख मारे वो लड़का, आंख मारे’ पर जबरदस्त डांस किया. वहीं घाघरा और हाई हील्स में रणवीर का अंदाज देखने लायक था और उन्होंने इस दौरान अपने डांस मूव्स से सबको अपना दीवाना बना लिया.

रणवीर का ऐसा डांस देखकर दीपिका का क्या रिएक्शन होने वाला है यह तो वक्त आने पर पता ही चल जाएगा. फ़िलहाल रणवीर की यह तस्वीरें सभी को पसंद आ रहीं हैं. वहीं इन तस्वीरों पर कहा जा रहा है कि दीपिका से शादी के बाद रणवीर दीपिका के है हिल्स और घाघरा पहनकर घूम रहे हैं.

दूसरी बार शादी के बंधन में बंधा टीवी का यह फेमस स्टार, सामने आई तस्वीरें

दुल्हन बनते ही बहुत खूबसूरत नजर आई यह टीवी एक्ट्रेस, सामने आई शादी की सभी तस्वीरें

'सिलसिला...' में होगी इस हॉट एक्ट्रेस की एंट्री, फिर बदल जाएगी कुणाल और मौली की जिंदगी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -