दुल्हन बनते ही बहुत खूबसूरत नजर आई यह टीवी एक्ट्रेस, सामने आई शादी की सभी तस्वीरें
दुल्हन बनते ही बहुत खूबसूरत नजर आई यह टीवी एक्ट्रेस, सामने आई शादी की सभी तस्वीरें
Share:

आप सभी देख ही रहे होंगे कि इन दिनों लगातार कई सेलेब्स शादी के बंधन में बंध रहे हैं. ऐसे में फिर वह बॉलीवुड स्टार हो या टीवी सेलेब्स सभी शादी कर हे हैं. आप सभी को बता दें कि आज कपिल शर्मा, पारुल चौहान और ईशा अंबानी के साथ ही अदिति गुप्ता की भी शादी है. जी हाँ, टीवी शो 'किस देश में है मेरा दिल' से अपनी पहचान बनाने वाली अभिनेत्री अदिति गुप्ता ने 12 दिसंबर को यानी बीते कल अपने बॉयफ्रेंड कबीर से शादी की है. हाल ही में उनकी शादी की तस्वीरें सामने आई है जो बहुत शानदार हैं.

इन तस्वीरों में अदिति बहुत खूबसूरत लग रहीं हैं उनका अंदाज सभी से काफी जुदा दिखाई दे रहा है और वह बहुत आकर्षक दिखाई दे रहीं हैं. आप सभी को बता दें कि अदिति कबीर को काफी लम्बे समय से डेट कर रहीं थीं और उन्होंने बीते दिनों ही उनसे सगाई की थी. शादी के एक दिन पहले यानी बीते कल उन्होंने एक कॉकटेल पार्टी भी की थी जिसमे कई टीवी सेलेब्स, उनके दोस्त और उनके पति नजर आए थे. आप सभी को यह भी बता दें कि अदिति के पति कबीर एक पायलट हैं और इस कपल ने नवंबर में सगाई की थी और अब 12 दिसंबर को यानी बीते कल दोनों ने एक दूसरे से शादी कर ली है.

शादी के अदिति के बेस्ट फ्रैंड्स 'सिलसिला बदलते रिश्तों का' की लीड स्टार दृष्टि धामी, पूजा गौर, कृतिका कामरा और 'नागिन' विशाखा उर्फ अनीता हसनंदानी सभी ने उनकी मेहँदी सेरेमनी एन्जॉय की थी और अब सब शादी में खूब शानदार अंदाज में नजर आईं हैं.

शादी के एक दिन पहले इस एक्ट्रेस ने मंगेतर और दोस्तों संग की कॉकटेल पार्टी

शादी के पहले जमकर मस्ती करती नजर आईं यह हॉट एक्ट्रेस, अपनी मेहँदी सेरेमनी में किया धमाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -