फिर बरपा टीवी की इस एक्ट्रेस की क्यूटनेस का कहर
फिर बरपा टीवी की इस एक्ट्रेस की क्यूटनेस का कहर
Share:

हाल ही में टीवी शो 'गुलाम' में मुख्य अभिनेत्री का किरदार निभाकर दर्शकों के दिलों में अपनी छाप छोड़ने वाली टीवी स्टार नीति टेलर ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट से तहलका मचा दिया है. वैसे तो वह अक्सर ही अपनी तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में रहती हैं लेकिन इस बार उन्होंने हॉटनेस की सभी सीमाओं को पार कर दिया है और कुछ ज्यादा ही हॉट हो गईं हैं.

आप लोगों को पता ही होगा कि नीति की सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फॉलोविंग है और वह अक्सर अपनी पिक्चर्स को पोस्ट कर अपने फैंस को खुश करती रहती हैं कुछ समय पहले ही निति ने अपनी बिकिनी तस्वीरें पोस्ट कर सभी को हैरानी में डाल दिया था और अब नीति अपने एक लेटेस्ट सोशल मीडिया पोस्ट की वजह से खबरों में हैं. इस तस्वीर में वह Tennis Premier League का इंतज़ार करते हुए नजर आ रहीं हैं और उन्होंने पोस्ट शेयर कर लिखा है Hello October So proud to be associated with Tennis Premier League.Watch out for my team Timber Wolves @tpltimberwolves this October. @tplsport @mslta @yonex_sunrise_india .#tennis #tennisleague #tennissport #passion #thisoctober #staytunned #tennispremierleague #timberwolves

आपको बता दें कि निति को स्पोर्ट्स का बहुत शौक है इसी के साथ उन्होंने एक हॉटनेस का पारा बढ़ते हुए तस्वीर शेयर की है और लिखा है Be Yourself! Don’t worry about what others may think of you. Be authentic, and you are naturally beautiful. आपको बता दें कि खबरों के अनुसार वह इन दिनों अर्जुन कानूनगो को डेट कर रहीं हैं.

'ये है मोहब्बतें' की इस एक्ट्रेस की अचानक मौत से सदमे में है स्टार्स

बिग बॉस 12: जसलीन के बाद अब इस कंटेस्टेंट को देनी होगी अपने बालों की कुर्बानी

बॉयफ्रेंड ने क्लिक की जेनिफर की इतनी खूबसूरत तस्वीर कि मिलने लगे शादी के प्रपोजल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -