'ये है मोहब्बतें' की इस एक्ट्रेस की अचानक मौत से सदमे में है स्टार्स
'ये है मोहब्बतें' की इस एक्ट्रेस की अचानक मौत से सदमे में है स्टार्स
Share:

आज ये है मोहब्बतें फैंस के लिए बेहद बुरी खबर आई है. जी हाँ, इस शो में खास किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस नीरू अग्रवाल का निधन हो गया है. आप सभी को बता दें कि वह इस शो में नीलू की भूमिका निभाया करती थी और उनके इस तरह अचानक दुनिया से चले जाने के कारण ये है मोहब्बतें की पूरी टीम सदमे में है. आप सभी को बता दें कि नीरू बीते 4 दिन से बुखार से जूंझ रही थीं और आज सुबह यानी 2 अक्टूबर की सुबह वह बाथरूम में बेहोश हो कर गिर पड़ी और उसके बाद उनकी मौत हो गई.

वहीं 'ये है मोहब्बतें' के फैंस को यह जानकार बहुत दुःख हुआ और आपको यह भी बता दें कि हाल ही में दिव्यांका ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर लिखा है कि 'हमारे बीच आखिरी बातचीत गोल्ड ज्वैलरी को लेकर हुई थी तुम अपने बच्चों के बारे में मुझे बता रही थी। काश,मैंने उस दिन तुमसे और अधिक बात कर ली होती.' इसी के साथ वहीं करण पटेल ने भी ट्विट करते हुए अपना दुख जाहिर किया है साथ ही अली गोनी ने भी नीरू के अचानक निधन पर दुख जाहिर किया है.

आप सभी को बता दें कि शो में वह बहुत ही शानदार किरदार निभा रहीं थीं और शो में वह सभी की प्रिय थीं. नीरू के पहले भी कई स्टार्स ऐसे अचानक मौत को गले लगा चुके हैं जिनमे चारू रोहतगी, रीमा लागू, करण परांजपे, सुधा शिवपुरी जैसे स्टार्स शामिल हैं.

बिग बॉस में जाने के सवाल पर भड़कीं तनुश्री, कही यह बात

B'day Special : हिना की इन तस्वीरों ने बढ़ाई है उनकी फैन फॉलोविंग

बर्थडे के पहले ही हिना को मिले यह गिफ्ट्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -