बॉयफ्रेंड ने क्लिक की जेनिफर की इतनी खूबसूरत तस्वीर कि मिलने लगे शादी के प्रपोजल
बॉयफ्रेंड ने क्लिक की जेनिफर की इतनी खूबसूरत तस्वीर कि मिलने लगे शादी के प्रपोजल
Share:

इन दिनों छोटे पर्दे पर अपनी हॉटनेस फ़ैलाने वाली ग्लैमरस एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर कर कहर बरपा दिया है. इस तस्वीर में भले ही वह सूट सलवार में नजर आ रहीं हैं लेकिन उनकी हॉटनेस देखने लायक है और उनकी इस तस्वीर पर कुछ इंस्टाग्राम यूजर्स ने उन्हें गर्लेफ्रेड बनने के प्रपोजल भी दे डाले हैं. जी हाँ, लोग कह रहे हैं आप मेरी गर्लफ्रेंड बन जाओ तो कोई कह रहा है आप मुझसे शादी कर लो.

आप सभी को बता दें कि जेनिफर के इंस्टाग्राम पर लाखो फॉलोवर्स हैं जो उनकी तस्वीरों को खूब पसंद करते हैं और वह आए दिन अपने फॉलोवर्स के लिए तस्वीरें शेयर करती हैं. जेनिफर इन दिनों टीवी शो बेपनाह को लेकर चर्चा में हैं इस शो में वह आदित्य उर्फ़ हर्षद चोपड़ा की पत्नी जोया हुडा की भूमिका में नजर आ रहीं हैं. फिलहाल उनकी यह तस्वीर इंटरनेट पर सारे आंकड़ें पार कर रही है और सभी को पसंद भी आ रही है इस तस्वीर के साथ जेनिफर ने कैप्शन दिया है Only the magic of @sehban_azim behind the lens can make it look like spring time even as we're closing in on autumn. #zoya#bepannaah#takemebacktothehills#mussoorie#mountainlover#friendslikefamily

आपको बता दें कि उनकी यह तस्वीर उनके बॉयफ्रेंड ने क्लिक की है जिनका नाम सेहबान आज़िम है. फिलहाल सेहबान बेपनाह शो में नजर नहीं आ रहे हैं लेकिन शुरुआत में वहीं जोया उर्फ़ जेनिफर के पति के किरदार में नजर आए थे.

लम्बे समय बाद बिना मेकअप के नजर आईं जेनिफर विंगेट

बेपनाह शो में होने वाली है इस पॉपुलर एक्ट्रेस की एंट्री, जानिए आखिर क्यों

बेपनाह की जोया बनी दुल्हन, शेयर की बहुत ख़ास तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -