बिग बॉस 12: जसलीन के बाद अब इस कंटेस्टेंट को देनी होगी अपने बालों की कुर्बानी
बिग बॉस 12: जसलीन के बाद अब इस कंटेस्टेंट को देनी होगी अपने बालों की कुर्बानी
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि बीते कल से सलमान खान के पॉपुलर रियलिटी शो 'बिग बॉस-12' में दूसरे नॉमिनेशन की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है और इसमें जो टास्क है वह बहुत बेहतरीन है. अब शो में सभी खुद को बचाये रखने के लिए जतन करते नजर आ रहे हैं. वहीं सिंगल्स और जोड़ियों के बीच अब जंग और भी तेज हो चुकी है. आप सभी को बता दें कि इस हफ्ते नॉमिनेशन टास्क के सिंगल्स को जोड़ियों में एक कंटेस्टेंट को किडनैप कर दूसरे जोड़ीदार से कुर्बानी मांगनी होगी और अगर जोड़ी डिमांड पूरी करती है तो वे सुरक्षित हो जाएंगी और सिंगल सदस्य नॉमिनेट, नहीं तो जोड़ी नॉमिनेट हो जाएगी और सिंगल कंटेस्टेंट सुरक्षित.

बीते कल शो में दीपिका के कब्जे में अनूप जलोटा थे और दीपिका ने जसलीन से जो कुर्बानी मांगी थी वह जसलीन नहीं दे पाई इस वजह से जसलीन और अनूप अब नॉमिनेटेड हो चुके हैं वहीं अब आज शो में दिखाया जाने वाला है कि श्रीसंत ने सबा खान को किडनैप किया है और उन्हें छोड़ने के लिए श्रीसंत ने सोमी खान से कुर्बानियां मांगी हैं.

अब आप आने वाले एपिसोड में देख्नेगे कि श्रीसंत सोमी को अपने बालों को कटवा देने की डिमांड कर देंगे लेकिन यह देखना और भी इंट्रेस्टिंग होगा कि सोमी अपनी बहन को बचाने के लिए कुर्बानी देती हैं या नहीं.. साथ ही आगे शो में और भी कुर्बानिया देनी होंगी जो आप आज शो में देख सकते हैं. आज का एपिसोड काफी दमदार और मजेदार होने वाला है जिसे देखने के लिए आपको तैयार रहना होगा.

बिग बॉस में जाने के सवाल पर भड़कीं तनुश्री, कही यह बात

B'day Special : हिना की इन तस्वीरों ने बढ़ाई है उनकी फैन फॉलोविंग

पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर की 114 वीं जयंती पर पीएम मोदी ने दी श्रद्धांजलि

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -