Actress निशिगंधा वाड को जन्मदिन की शुभकामनाएं....
Actress निशिगंधा वाड को जन्मदिन की शुभकामनाएं....
Share:

टेलीविज़न इंडस्ट्री का एक जाना पहचाना नाम हम बात कर रहे है मराठी फिल्म अभिनेत्री निशिगंधा वाड के बारे में जिनका आज जन्मदिन है. अभिनेत्री निशिगंधा वाड जिनका जन्म 11 अक्टूबर 1969 को मुंबई में हुआ. आज निशिगंधा वाड जो कि 48 साल की हो चली है. अभिनेत्री निशिगंधा वाड जो की मराठी नाट्य और फिल्मों की एक ख्यात अभिनेत्री हैं. अभिनेत्री निशिगंधा वाड जिन्होंने बहुत सी हिंदी फिल्मों में भी काम किया है. अभिनेत्री निशिगंधा वाड ने शिपापनी दुर्गा गाओरी नामक मराठी नाटक में भी काम किया है. अभिनेत्री निशिगंधा वाड जिन्होंने 11 वें साल के अभिनय के लिए राष्ट्रीय छात्रवृत्ति प्राप्त की थी. अभिनेत्री निशिगंधा वाड ने 1985 में 10 वी की परीक्षा पास की.

टीवी पर अभिनेत्री निशिगंधा वाड का शुरू से ही रुझान था. अभिनेत्री निशिगंधा वाड ने कई मराठी फिल्मो व नाटकों में अपने अभिनय की दमदार चोप को छोड़ा है. आपको बता दे की भारतीय और ब्रिटिश रंगमंच पर महिला की बदलती भूमिका या पीएचडी की प्रबन्ध के लिए अभिनेत्री निशिगंधा वाड ने 100 साल के ऐतिहासिक कालखंड का तौलनिक अध्ययन किया.

2004 में अभिनेत्री निशिगंधा वाड को उनकी तीन फिल्मों के लिए सम्मानित किया गया. अभिनेत्री निशिगंधा वाड जो की टीवी पर भी एक आदर्श सास व बहू के रूप में भी खूब सुर्खियों में रही है. अभी भी वह टीवी व बॉलीवुड की फिल्मो में नजर आ चुकी है.   

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

अपनी बहन के खातिर विद्या ने दी थी इतनी बड़ी कुर्बानी

रेस-3 में सल्लू मिया के साथ लीड रोल में नजर आएंगे ये एक्टर

Bigg Boss-11 में वापसी के लिए जुबेर ने रखी ये शर्त

'लोकप्रियता जलती हुई कार में घुसने जैसा है' - ऑरलैंडो ब्लूम

बिग बी को पीएम मोदी ने दी जन्मदिन की शुभकामनाये...

हम जहाँ से खड़े होते है, लाइन वहीं से शुरू हो जाती है

Sunny Leone बैकलेस गाऊन में खूबसूरत काली कोयल सी नजर आई

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -