सलमान खान से ब्रेकअप के बाद इन एक्ट्रेसेस का हो गया था बुरा हाल, दोस्त ने खोली पोल
सलमान खान से ब्रेकअप के बाद इन एक्ट्रेसेस का हो गया था बुरा हाल, दोस्त ने खोली पोल
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता सलमान खान के स्वैग और अंदाज की दुनिया दीवानी है। मगर फिल्मों के साथ सलमान अपनी लव लाइफ को लेकर भी हमेशा ख़बरों में रहे। सलमान खान के नजदीकी दोस्त रहे प्रदीप रावत ने अभिनेता की लव लाइफ को लेकर कई खुलासे किए हैं। उन्होंने सोमी अली एवं संगीता बिजलानी संग सलमान के रिलेशनशिप को लेकर हैरतंअगेज खुलासे किए। 

अपने एक इंटरव्यू के चलते प्रदीप रावत ने कहा- ब्रेकअप से सलमान को अधिक फर्क नहीं पड़ा था। मगर सोमी अली पर इसका बहुत बुरा असर देखने को मिला था। सलमान बहुत ज्यादा गुड लुकिंग हैं। उनके पास ऑप्शन्स की कमी नहीं है। वो दोनों ही मेरे दोस्त थे। हम साथ में खाते थे, साथ में उठते-बैठते थे। दोनों ही मुझे अपनी साइड की स्टोरी बताते थे। फिर प्रदीप ने संगीता बिजलानी संग सलमान के ब्रेकअप की अनकही डिटेल्स भी शेयर कीं। प्रदीप से पूछा गया कि क्या संगीता बिजलानी से ब्रेकअप के पश्चात् सलमान का दिल टूटा था?

इसपर उन्होंने शॉकिंग जवाब देते हुए कहा- जाहिर सी बात है कि संगीता को ब्रेकअप से ज्यादा फर्क पड़ा था। सलमान खान जैसे इंसान को आखिर कौन छोड़ना चाहेगा? कई बार चीजें बिना कुछ किए हो जाती हैं। रिश्तों में गलतफहमी हो जाती है। सलमान एक बहुत साफ दिल के इंसान हैं। वो किसी का दिल नहीं दुखा सकते। हालांकि, प्रदीप ने सलमान खान का साथ छोड़ दिया था। उन्होंने कहा- मैं वर्षों तक सलमान खान से नहीं मिला था। ।।। क्योंकि मुझे लगा था कि यदि लंबे वक़्त तक मैं उनके साथ रहूंगा तो उनके बॉडीगार्ड शेरा के लिए जगह नहीं रहेगी। मुझे लगा कि यदि मैं उस कंफर्ट में रहूंगा तो जिंदगी में कुछ भी हासिल नहीं कर पाऊंगा। इसलिए मैं आहिस्ता-आहिस्ता सलमान के इनर सर्कल से बाहर निकल गया।

परिणीति चोपड़ा की बातों पर भड़के करण जौहर? कह डाली ये बड़ी बात

इंटरनेट पर छाया प्रियंका चोपड़ा का नया लुक, ये है वजह

'...तो छोड़ दूंगा BJP', शेखर सुमन ने कह डाली ये बड़ी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -