अपनी बहन के खातिर विद्या ने दी थी इतनी बड़ी कुर्बानी
अपनी बहन के खातिर विद्या ने दी थी इतनी बड़ी कुर्बानी
Share:

जल्द ही विद्या बालन की फिल्म 'तुम्हारी सुलु' नवम्बर मे रिलीज़ होने वाली है. इन दिनों विद्या अपनी फिल्म से जुड़े कुछ अनसुने किस्से शेयर कर रही है. कुछ दिन पहले हुए ट्रेन मे एक वाकये को विद्या ने सबके सामने बताया है. साथ ही विद्या ने अपनी बहन की खातिर इश्क़ की कुर्बानी देने का किस्सा भी शेयर किया है. विद्या ने बताया कि उन्होंने अपनी बहन की खातिर अपने प्यार का गला घोंट दिया था.

नेहा धूपिया के चैट शो 'नो फिल्टर नेहा' मे विद्या ने बताया कि, "आपको पता है मैं शहीद की तरह महसूस करती हूं क्योंकि जैसे ही मुझे पता चला कि वह असल में मेरी बहन को पसंद करता है और उन्होंने एक दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया तो मैंने सोचा ‘शायद यह मेरा जीजा बन सकता है’. तो मैंने अपन प्यार का गला घोंटने का फैसला लिया.” अब बहन के लिए इस तरह की कुर्बानी तो दी ही जा सकती है लेकिन यह हम सब भी जानते हैं कि सिद्धार्थ रॉय कपूर के रूप में वे अपना सच्चा प्यार भी पा चुकी हैं.

वैसे विद्या को उनकी फिल्म 'तुम्हारी सुलु' से काफी उम्मीदे है. उनकी फिल्म की टैग लाइन भी है 'मैं कर सकती है'. फिल्म मे विद्या एक रेडियो जॉकी का किरदार निभा रही है. फिल्म मे विद्या के पति का किरदार मानव कौल ने निभाया है और उनके बॉस के किरदार मे नेहा धूपिया है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रेस-3 में सल्लू मिया के साथ लीड रोल में नजर आएंगे ये एक्टर

'लोकप्रियता जलती हुई कार में घुसने जैसा है' - ऑरलैंडो ब्लूम

सभी को पीछे छोड़ 'मोस्ट सेंसेशनल सेलेब्रिटी' बने कपिल शर्मा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -