Bigg Boss-11 में वापसी के लिए जुबेर ने रखी ये शर्त
Bigg Boss-11 में वापसी के लिए जुबेर ने रखी ये शर्त
Share:

बिगबॉस 11 के घर से बाहर हुए जुबेर खान का गुस्सा सलमान के लिए बढ़ता ही जा रहा है. जुबेर आए दिन सोशल मीडिया पर अपने वीडियो शेयर करके सलमान के खिलाफ शॉकिंग बयान देते हुए नजर आते है. हाल ही में जुबेर ने कहा कि- 'अगर बिग बॉस उन्हें वापिस बुलाना चाहता है तो उन्हें उनकी एक शर्त माननी होगी...'

एक इंटरव्यू के दौरान जुबेर खान सलमान और बिगबॉस के खिलाफ शॉकिंग बयान देते हुए नजर आये. जुबेर ने शर्त बताते हुए कहा कि, "कलर्स के इस ऑफर पर मैंने साफ कहा कि मैं एक ही शर्त पर शो पर वापसी कर सकता हूं अगर सलमान खान खुद मेरे से माफी मांगे और स्वीकारे की जो उन्होंने मेरे साथ किया वो गलत था."

आगे जुबेर ने बताया कि, "जब मै लोनावला वापिस लौटा तो लोगों ने मुझसे कहा कि मै बिग बॉस में बहुत अच्छा परफॉर्म कर रहा था. यहां तक कि पेनलिस्ट का भी यही मानना था कि मै अच्छा खेल रहा हूँ. जब मुझे हर कहीं से अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा था तो वोट कैसे कम मिल सकते हैं?"

कलर्स चैनल के कंटेंट को लेकर जुबेर ने कहा कि, "उनकी जिंदगी की जो सच्चाई थी वो छिपाई गई और वो जो नहीं हैं टीआरपी बटोरने के लिए चैनल पर वो दिखाया." घर के कंटेस्टेंट के बारे मे बताते हुए जुबेर ने कहा कि, "शो के दौरान कंटेस्टेंट अर्शी खान लोगों को प्रताड़ि‍त करने के लिए घर में कुरान की आयतों का सहारा लेती है, धर्म को गलत तरीके से इस्तेमाल करती है. चैनल आसानी से वो सब एडिट कर देता है." फिर जुबेर बोले कि - ''मैं पूछना चाहता हूं कि सलमान अर्शी खान के खि‍लाफ क्यों नहीं बोलते? क्यों उसके गलत व्यवहार पर पर्दा डाला जाता है सिर्फ इसलिए की वो TRP दे रही हैं और अंडरवर्ल्ड से नहीं हैं."

आपको बता दे टीवी पर सबके सामने उनकी गलत छवि दिखाने पर अब जुबेर सलमान खान के बाद कलर्स चैनल के खिलाफ भी पुलिस मे शिकायत दर्ज करवाएंगे.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

सभी को पीछे छोड़ 'मोस्ट सेंसेशनल सेलेब्रिटी' बने कपिल शर्मा

बिगबी को पीएम मोदी ने दी जन्मदिन की शुभकामनाये...

एक्टिंग से पहले होटल में ये काम करते थे रोनित रॉय

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -