सलमान खान को लेकर 'हीरामंडी' के इस एक्टर ने किया चौंकाने वाला खुलासा
सलमान खान को लेकर 'हीरामंडी' के इस एक्टर ने किया चौंकाने वाला खुलासा
Share:

जाने माने मशहूर फिल्म डायरेक्टर संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज 'हीरामंडी' में ब्रिटिश पुलिस अधिकारी कार्टराईट का किरदार करने वाले जेसन शाह को लोग बहुत पसंद कर रहे हैं। ब्रिटिश-इंडियन एक्टर जेसन शाह वैसे तो 2016 के पश्चात् रेगुलर एक्टिंग प्रोजेक्ट्स में दिखाई देने लगे। किन्तु वो पहली बार 2007 में किसी बॉलीवुड फिल्म में परदे पर दिखाई दिए थे। जेसन ने सलमान खान एवं गोविंदा की फिल्म पार्टनर में बतौर एक्स्ट्रा एक बहुत छोटा सा किरदार किया था। फिल्म के गाने 'दुपट्टा तेरा नौ रंग दा' गाने में जेसन ने कैटरीना कैफ के होने वाले दूल्हे का किरदार किया था। इस गाने में उनका छोटा सा शॉट है। 

अब जेसन ने बताया है कि 'पार्टनर' के लीड हीरो सलमान खान का टशन देखकर ही उन्हें अभिनय का चस्का लगा था। अपने एक नए इंटरव्यू के चलते जेसन ने बताया है कि 'पार्टनर' में वो सलमान का कैजुअल रवैया देखकर बहुत इम्प्रेस हुए थे। उन्होंने बताया कि सलमान देर करने के बाद दोपहर में सेट पर पहुंचते थे तथा प्रोड्यूसर उनसे कुछ काम करने के लिए रिक्वेस्ट करते रहते थे। अपने एक इंटरव्यू के चलते जेसन ने, भंसाली की 'हीरामंडी' में किरदार करने से पहले के अपने दिनों को याद किया। उन्होंने बताया, 'मैंने 17-18 साल की उम्र से मॉडलिंग शुरू कर दी थी। 'पार्टनर' के गाने 'दुपट्टा तेरा नौ रंग दा' में मैंने एक छोटा सा सीन किया था। वहां से मुझे एक्टिंग के कीड़े ने काटा। मैं ये अमेजिंग जिंदगी जीना चाहता था।' 

जेसन ने आगे बताया, 'सलमान खान आया 3 बजे दोपहर में, अपनी मोटरबाइक पर। कोई कुछ काम नहीं कर रहा था, प्रोड्यूसर खड़ा है, बोल रहा है 'सर एक शॉट लेलो' (हाथ जोड़ते हुए)। मुझे ये बहुत पसंद आया। ये एक रिलैक्स्ड लाइफ लग रही थी।'ये पहली बार नहीं है जब सलमान खान के साथ काम करने वाले किसी अभिनेता ने उनके लेट आने की बात कही है। कुबरा सैत ने एक इंटरव्यू में बताया था कि 'बॉडीगार्ड' फिल्म में जब दोपहर में सलमान आए, तब वो बहुत देर से इंतजार कर रही थीं और उन्हें भूख लगी थी। सलमान ने आते ही तुरंत लंच शुरू करवा दिया। एक इंटरव्यू में अभिनेत्री ग्रुशा कपूर ने बताया था जब सलमान 10 घंटे लेट आए, तो उनका सब्र जवाब दे चुका था। 

रवीना टंडन ने बताया- 'साउथ और बॉलीवुड इंडस्ट्री के बीच क्या है सबसे बड़ा अंतर?'

सलमान खान से ब्रेकअप के बाद इन एक्ट्रेसेस का हो गया था बुरा हाल, दोस्त ने खोली पोल

परिणीति चोपड़ा की बातों पर भड़के करण जौहर? कह डाली ये बड़ी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -