'लोकप्रियता जलती हुई कार में घुसने जैसा है' - ऑरलैंडो ब्लूम
'लोकप्रियता जलती हुई कार में घुसने जैसा है' - ऑरलैंडो ब्लूम
Share:

हॉलीवुड के मशहूर अभिनेता ऑरलैंडो ब्लूम ने अभी हाल ही में कहा है कि लोकप्रियता एक तरह से जलती हुई कार में प्रवेश करने के समान है. उन्होंने लोकप्रियता पर बात करते हुए बताया कि आपको अपने चारों ओर ऐसे (सेलेब्रिटिडम) के पीढ़ित नज़र आएंगे. वेबसाइट 'फीमेलफर्स्ट डॉट को डॉट यूके' के मुताबिक ब्लूम ने ब्रिटेन की मशहूर मैगज़ीन ओके से कहा 'मैं प्रतिदिन ध्यान करता हूँ, इससे मुझे अपनी दिनचर्या निर्धारित करने में मदद मिलती है. इससे मुझे अचानक मिले सेलेब्रिटिडम को सही ढंग से लेने में मदद मिली, जो किसी जलती कार में घुसने के समान है.

ब्लूम आगे कहते है, आपको अपने चारों ओर ऐसे सेलेब्रिटिडम के पीढ़ित नज़र आएंगे जो 15 मिनट की प्रसिद्धि, यूट्यूब सनसनी, या ऐसे ही कुछ और. उन्होंने आगे कहा कि वे नहीं जानते कि इसके लिए क्या करना पड़ता है. आप केवल यही चाहते है कि आप इससे मुकाबला करना सिख पाएं और इस जलती हुई कार से आसानी से और पूरे सम्मान के साथ बाहर निकल पाएं. ब्लूम ने लोकप्रियता और उसके नुकसान को लेकर कई बातें कही.

इस मशहूर प्रोड्यूसर पर लगा 13 महिलाओं से यौन शोषण का आरोप

दंगल गर्ल जायरा की खूब तारीफे कर रहे है आमिर...

एक्टिंग से पहले होटल में ये काम करते थे रोनित रॉय

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर
 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -