परिणीति चोपड़ा की बातों पर भड़के करण जौहर? कह डाली ये बड़ी बात

परिणीति चोपड़ा की बातों पर भड़के करण जौहर? कह डाली ये बड़ी बात
Share:

एक बार फिर से नेपोटिज्म पर जंग छिड़ गई है। इस बारे में वो एक्टर्स बात कर रहे हैं जो फिल्म इंडस्ट्री में अपना मुकाम बना चुके हैं। इस बात से करण जौहर भी बहुत नाराज दिखाई दे रहे हैं। उन्होंने राजकुमार राव और जाह्नवी से चर्चा में अपनी फीलिंग्स बयां की। करण ने बताया, एक्टर्स इसे एक टूल की भांति उपयोग कर रहे हैं जिससे उन्हें और फेम मिल सके। करण का ये बयान अब वायरल हो रहा है। लोगों का मानना है कि फिल्मनिर्माता परिणीति चोपड़ा को टार्गेट कर रहे हैं। करण जौहर ने अपने धर्मा प्रोडक्शन्स के यूट्यूब पर चैनल पर जाह्नवी एवं राजकुमार का इंटरव्यू लिया, जो अपनी आने फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज माही' का प्रमोशन कर रहे हैं। तीनों के बीच बहुत कैंडि‍ड बातचीत हुई। 

इस के चलते करण ने अपने ऊपर लगे नेपोटिज्म के आरोपों पर सफाई दी तथा अपना दुख भी जताया। राजकुमार से सवाल करते हुए करण ने कहा कि क्या आउटसाइडर्स के मन में सही मायने में उन लोगों के लिए इतना गुस्सा है, जो प्रीविलेज्ड हैं। राजकुमार ने करण की बातों का जवाब देते हुए कहा कि उन्हें फर्क नहीं पड़ता कौन कहां से आया है। हां ये सच है कि इंडस्ट्री से नाता होने पर उन्हें दो-तीन फिल्में सरलता से मिल जाती हैं। मगर इसके पश्चात् उनका टैलेंट ही उन्हें आगे तक ले जाता है। राजकुमार की बातों से प्रभावित होकर करण अपना दुख जताते हैं तथा उन्हें कितना बुरा लगा है जब हाल फिलहाल में उन्होंने कई एक्टर्स को ये बोलते हुए सुना कि वो स्टारकिड्स से रिप्लेस कर दिए गए या वो पार्टीज अटेंड नहीं करते तो अच्छे ऑफर्स नहीं प्राप्त होते। 

करण ने कहा- मैंने हाल ही में कुछ एक्टर्स के इंटरव्यू देखे हैं, मैं यहां नाम नहीं लूंगा, मगर मुझे लगता है कि कभी-कभी वे इसे बस हेडलाइन्स बनाने के लिए एक टूल की भांति उपयोग कर रहे हैं। बेहद सफल लोग, जिन्होंने सफल फिल्में दी हैं, कह रहे हैं, 'ओह, मुझे पीड़ित महसूस हुआ, मुझे आउटसाइडर जैसा महसूस हुआ, और मैंने एक स्टार किड के कारण मौके खो दिए'। कोई बोल रहा है कि मैं किसी पार्टी में नहीं गया इसलिए मुझे कोई रोल्स नहीं मिले। मैं स्वयं कई पार्टियों में गया हूं, मैंने खुद ही उन्हें ऑर्गनाइज किया है, मुझे नहीं लगता कि मैंने एक्चुअल में किसी पार्टी में एक्टर को रोल ऑफर किया हो। ये कैम्प्स और सर्कल्स क्या हैं, इसका क्या मतलब है?

सोशल मीडिया पर करण का ये बयान वीडियो वायरल हो रहा है। उन्हें खूब खरी खोटी सुनाई जा रही है। लोगन का मानना है कि करण परिणीति को टार्गेट कर रहे हैं। क्योंकि हाल ही में चमकीला फिल्म की प्रमोशन्स के चलते परिणीति ने नेपोटिज्म और कैम्प को लेकर चर्चा की थी। परिणीति ने कहा था- मैं बस इतना कह रही हूं कि यहां कैम्प्स, फेवरेट्स, सर्कल्स जरूर हैं। दो व्यक्ति जो समान रूप से टैलेंटेड हैं, जो एक ही चीज को सामने ला सकते हैं, मगर फिल्म उसको मिलेगी जो फेवरेट होगा। जो नहीं होगा वो उस काम का को पाने का अवसर खो देगा। परिणीति के बाद करण की बातों को सुन लोगों का कहना है कि एक्ट्रेस ने तो किसी का नाम भी नहीं लिया फिर इन्हें बुरा क्यों लग रहा है। वहीं कई और ने कहा- करण इतना क्यों डिफेंसिव हो रहे हैं? इन्हें स्वयं पता है कि ये नेपोटिज्म को बढ़ावा देते हैं। लोगों ने ये भी लिखा कि करण हमेशा स्टारकिड्स को मौका देते हैं, वो स्वयं बता चुके हैं कि उन्होंने आदित्य चोपड़ा से कई बार नए लोगों को अवसर देने से मना किया है। 

इंटरनेट पर छाया प्रियंका चोपड़ा का नया लुक, ये है वजह

'...तो छोड़ दूंगा BJP', शेखर सुमन ने कह डाली ये बड़ी बात

गजनी फिल्म को लेकर इस एक्टर ने शेयर किया ये चौंकाने वाला किस्सा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -