‘धड़क 2’ से कटा जान्हवी कपूर का पत्ता! ये एक्ट्रेस आएगी नजर
‘धड़क 2’ से कटा जान्हवी कपूर का पत्ता! ये एक्ट्रेस आएगी नजर
Share:

वर्ष 2018 में जान्हवी कपूर एवं ईशान खट्टर ने ‘धड़क’ से अपने अभिनय करियर का आरम्भ किया था। इस फिल्म के माध्यम से करण जौहर ने दोनों स्टार किड्स को लॉन्च किया था। जान्हवी की पहली फिल्म को दर्शकों की जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली थी। अब इस फिल्म का सीक्वल बनने जा रहा है। हालांकि अभी तक इसकी घोषणा नहीं हुई है। किन्तु एक रिपोर्ट की मानें तो निर्माताओं ने धड़क के सीक्वल पर काम शुरू कर दिया है।

हालांकि, जब करण जौहर से इस फिल्म को लेकर सवाल किया गया था तब उन्होंने इन खबरों से मना कर दिया था। मगर एक बार फिर से तेजी से ‘धड़क’ के सीक्वल की चर्चा हो रही है। इतना ही नहीं फिल्म को लेकर नई अपडेट भी सामने आई है। रिपोर्ट के मुताबिक, 1 मिनट 6 सेकंड का टीज़र वीडियो तैयार कर लिया गया है। इसके माध्यम से फिल्म की आधिकारिक घोषणा की जाएगी। फिल्म की सीक्वल का एक बड़ा अपडेट ये भी है कि दूसरे पार्ट में जान्हवी कपूर एवं ईशान खट्टर दिखाई देंगे। कहा जा रहा है कि जिस प्रकार से करण जौहर ने इस फिल्म के लिए एक फ्रेश पेयर चुना था, उसी तरह से ‘धड़क 2’ में भी नई जोड़ी दिखाई देगी। 

रिपोर्ट में सीक्वल में कास्ट होने वाले सितारों के नाम तक का खुलासा कर दिया गया है। खबरों के अनुसार, करण जौहर इस फिल्म के लिए सिद्धांत चतुर्वेदी एवं तृप्ति डिमरी को एक साथ लेकर आने वाले हैं। रणबीर कपूर की एनिमल के बाद से तृप्ति डिमरी निरंतर निर्देशों की पसंद बनी हुई हैं। इस 900 करोड़ी फिल्म ने तृप्ति की फैन फॉलाइंग भी बहुत बढ़ा दी है। पिक्चर के ब्लॉकबस्टर होते ही तृप्ति डिमरी की झोली में कई फिल्मों के ऑफर आ गिरे हैं। 

रवीना टंडन ने बताया- 'साउथ और बॉलीवुड इंडस्ट्री के बीच क्या है सबसे बड़ा अंतर?'

सलमान खान से ब्रेकअप के बाद इन एक्ट्रेसेस का हो गया था बुरा हाल, दोस्त ने खोली पोल

परिणीति चोपड़ा की बातों पर भड़के करण जौहर? कह डाली ये बड़ी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -