निरहुआ-आम्रपाली ने कर ली शादी! वीडियो सामने आते ही फैंस देने लगे बधाई
निरहुआ-आम्रपाली ने कर ली शादी! वीडियो सामने आते ही फैंस देने लगे बधाई
Share:

भोजपुरी फिल्मों के मशहूर सुपरस्टार निरहुआ (Nirahua) और आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) की जोड़ी फैंस को बहुत पसंद आती है वही हाल ही में दोनों का एक वेडिंग वीडियो सामने आया जिसे देखकर फैंस ये अनुमान लगा रहे है कि उनकी शादी हो गई है। दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे दोनों भोजपुरी इंडस्ट्री के लोकप्रिय स्टार हैं। 

वही प्रशंसक हमेशा ही इन दोनों को साथ देखना पसंद करते हैं। इसलिये जब-जब ये किसी म्यूजिक वीडियो या फिल्म में साथ दिखाई देते हैं, तो वो हिट हो जाता है। खैर, अब इन बातों से थोड़ा आगे बढ़ते हैं। पिछले कुछ दिनों से आम्रपाली और निरहुआ नेपाल में अपनी आगामी फिल्म की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं। जहां से वो प्रशंसकों के लिये पल-पल की खबर अपडेट करते रहते हैं। 

हाल ही में आम्रपाली दुबे ने सोशल मीडिया पर निरहुआ के साथ तस्वीर साझा की थी, जिसमें निरहुआ उनके कानों में फूल लगाते दिखाई दे रहे थे। नेपाल में दोनों का ये रोमांटिक अवतार देख कर हर किसी का दिल खुशी से झूम उठा। अभी लोगों को रोमांटिक फोटो की ट्रीट मिली ही थी कि उनका नया शादी का वीडियो सामने आया है। जिसके पश्चात् लोग निरहुआ और आम्रपाली को उनके नये सफर की शुभकामनाएं देते नहीं थक रहे हैं। दोनों का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

पूनम दुबे और गोलू राज के इस गाने ने लोगों को बनाया अपना दीवाना

गार्डन में आम्रपाली दुबे के डांस ने निरहुआ को किया कायल, अभिनेता ने कहा- ''बगरी ना हो बबरी होखेला..."

जिम से रानी ने शेयर की अपनी वर्कआउट की तस्वीर, फैंस ने कह डाली ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -