पूनम दुबे और गोलू राज के इस गाने ने लोगों को बनाया अपना दीवाना
पूनम दुबे और गोलू राज के इस गाने ने लोगों को बनाया अपना दीवाना
Share:

भोजपुरी सिने इंडस्ट्री की सिजलिंग एक्ट्रेस पूनम दुबे (Poonam Dubey) और लोकप्रिय सिंगर गोलू राज (Golu Raj) का गाना 'जरुरत' आज पटना के राज रिसोर्ट में एक भव्य कार्यक्रम के बीच रिलीज़ किया जा चुका है. इस अवसर पर पूनम दुबे, गोलू राज भी इस लिस्ट में शामिल है. गाना बहुत रोमांटिक और एंटरटेनिंग है. इस गाने को गोलू राज ने अमृता दीक्षित के साथ देखा जा चुका है, जबकि म्यूजिक वीडियो में पूनम दुबे का जलवा खूब देखने के लिए मिल रहा है. इस गाने में लिरिक्स और म्यूजिक रौशन सिंह विश्वास का है. म्यूजिक रिलीज के इस रंगारंग कार्यक्रम का संयोजन रत्नेश कुमार और संचालन बिहार के सुप्रसिद्ध एंकर चंदन मिश्रा के द्वारा किया है. 

गोलू राज ने फैंस को दी दोगुनी खुशी: इस मौके पर गोलू राज ने बोला है कि भोजपुरी प्यारी भाषा है और हम कुछ अलग करने के बारें में सोच रहे है.  इसी सोच के साथ हम ये गाना लेकर आये हैं. यह गाना बहुत खूबसूरत है, इसलिए आप अवश्य सुने, उन्होंने कहा कि आज हमारा एक चैनल भी रिलीज किया जा चुका है, जी आर एंटरटेनमेंट (GR Entertainment) के नाम से. आप उसे भी सब्सक्राइब कर लें. इस चैनल पर उन सभी कलाकारों को भी अवसर दिया जाने वाला है , जिनको कोई मंच नहीं मिल पाता. वहीं, पूनम दुबे ने बोला है कि यह गाना आपको अलग फील देगा. बात भोजपुरी की नही, एक कला की है. मेरे लिए भाषा मायने नहीं रखने वाला है, उन्होंने कहा कि जरूरत को आपके प्यार और आशीर्वाद की है. आप सब इसे अवश्य देखें और सुनें. 

वहीं गाने के रिलीज कार्यक्रम के दौरान ही गोलू राज का ऑफिसियल यूट्यूब चैनल GR एंटरटेनमेंट भी रिलीज करने वाला है. साथ ही इस चैनल से पहला गाना काला सूट वाली भी पेश किया. इस मौके पर पटना में पहली बार देश भर से आए इंस्टाग्राम Influencer भी शामिल हुए, इसमें बिहार की इंस्टाग्राम सनसनी संचिता बसु, शिल्पी राघवानी भी शामिल हैं. 

 

लंबी बीमारी के बाद मशहूर गीतकार माया गोविंद का निधन

क्लब में जमकर पीटे हनी सिंह, मारने वाले बोले- 'भगा दिया हनी सिंह को'

फिल्म दसवीं से लेकर फुकरे रिटर्न्स तक जेल में हुई थी इन फिल्मों की शूटिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -