जिम से रानी ने शेयर की अपनी वर्कआउट की तस्वीर, फैंस ने कह डाली ये बात
जिम से रानी ने शेयर की अपनी वर्कआउट की तस्वीर, फैंस ने कह डाली ये बात
Share:

भोजपुरी क्वीन कही जाने वाली एक्ट्रेस रानी चटर्जी अपनी फिटनेस को लेकर बहुत पैशनेट और सीरियस हैं. रानी बहुत वक़्त से फैट से फिट होने के लिए जमकर मेहनत कर रही हैं और घंटों जिम में पसीना बहाकर खुद को शेप ले लेकर आने का प्रयास भी कर रही है. अभिनेत्री ने अब इंस्टाग्राम हैंडल पर एक बार फिर अपने वर्कआउट सेशन के बीच की कुछ शानदार फोटोज साझा की है. जिम फोटोज में रानी चटर्जी  ब्लैक स्पोर्ट्स वियर में दिखाई दे रही है. 

अभिनेत्री ने ब्लैक जिम वियर के साथ अपनी आंखों को ब्लैक इंटेंस काजल और आईलाइनर के साथ डिफाइन भी कर दिया है. लाइट पिंक लिपस्टिक और मेसी पोनीटेल में रानी चटर्जी का अंदाज और उनका एटीट्यूड देखने कलिए मिल रहा है. एक फोटोज में रानी चटर्जी जिम में मिरर सेल्फी लेती हुई दिखाई दे रही है. रानी के चेहरे पर आते उनके बाल उनकी खूबसूरती को बढ़ने का काम कर रहे है.
 
इससे पहले भी रानी ने जिम से अपनी कुछ शानदार तस्वीर भी साझा की थी. तस्वीर में रानी चटर्जी जिम में अपने वर्कआउट से थोड़ा वक़्त निकालकर अपने फोन में कुछ देखकर मुस्कुराती हुई दिखाई दे रही थी. वहीं, कुछ फोटोज में रानी चटर्जी सेल्फी लेते हुए दखाई दे रही है. फैंस हमेशा की तरह रानी की जिम फोटोज पर अपना प्यार लुटाते हुए दिखाई दे रहे है. अभिनेत्री की फोटोज को हजारों लोग पसंद कर चुके है. कमेंट सेक्शन में फैंस रानी को स्टनिंग, हॉट, ब्यूटीफुल कहकर उनकी तारीफों के पुल बांध रहे हैं. 

 

फैंस के इंतज़ार पर लगा ब्रेक, रिलीज हुआ अक्षरा सिंह की आवाज में 'लौंग लाची'

पंजाबी के बाद अब भोजपुरी में रिलीज होने जा रहा है ‘लॉन्ग लाची’ गाना

ब्लू बिकिनी में नम्रता ने लगा दी फैंस के दिलों में आग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -