गार्डन में आम्रपाली दुबे के डांस ने निरहुआ को किया कायल, अभिनेता ने कहा- ''बगरी ना हो बबरी होखेला...
गार्डन में आम्रपाली दुबे के डांस ने निरहुआ को किया कायल, अभिनेता ने कहा- ''बगरी ना हो बबरी होखेला..."
Share:

आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) भोजपुरी इंडस्ट्री (Bhojpuri Industry) की सबसे खूबसूरत और टैलेंटेड अभिनेत्रियों में से एक है. आम्रपाली अपनी टेलेंट से तो लोगों को इंप्रेस करना बखूबी जानती है. पर उनकी खूबसूरती के चर्चे तो हर तरफ सुनने के लिए मिल ही जाते है. अच्छी बात ये है कि वो काम में चाहें कितनी ही व्यस्त क्यों ना हों. सोशल मीडिया के माध्यम फैंस से कनेक्शन बनाये रखना नहीं भूलतीं हैं. 

आम्रपाली का धांसू डांस: इंस्टाग्राम पर आम्रपाली दुबे के 2.6 मिलियन फॉलोअर्स हैं, जिनके लिये वो अकसर ही कुछ ना कुछ फैंस के साथ साझा करती रहती है. इस दफा आम्रपाली ने फैंस के लिये एक बेहतरीन वीडियो साझा कर दिया है, जो पोस्ट होते ही तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में आम्रपाली गार्डन में भोजपुरी सॉन्ग पर कमारिया मटकाते हुए नज़र आ रहे है. 

गाने पर डांस करते हुए आम्रपाली जबरदस्त एक्सप्रेशन भी देते हुए नज़र आ रहे है. प्रिटेंड लॉन्ग सिल्ट आउटफिट में आम्रपाली की सुंदरता देखने काबिल है. मतलब ओपन हेयर में वो जिस टशन में भोजपुरी गाने पर डांस करती हुई दिखाई दे रही है. वो हुनर हर किसी में देखने को नहीं मिलता. बस आम्रपाली की इन्हीं अदाओं पर उनके फैंस फिदा दिखाई दे रही है. 

निरहुआ ने भी किया कमेंट: आम्रपाली की अदाओं पर सिर्फ फैंस ही नहीं, बल्कि दिनेश लाल यादव यानी निरहुआ (Nirahua) भी दिल हारते हुए दिखाई दे रहे है . एक्ट्रेस के वीडियो पर निरहुआ कमेंट करते हुए लिखते हैं कि “बगरी” ना हो “बबरी” होखेला. निरहुआ का ये कमेंट लोगों को खूब पसंद आने लगा है. सिनेमा लवर्स हमेशा ही इस जोड़ी को साथ देखना बहुत ही पसंद किया जा रहा है. देखिये निरहुआ ने भी उनके फैंस का मान रखा और कमेंट करके बता दिया कि सोशल मीडिया हो या स्क्रीन वो आम्रपाली का साथ कहीं नहीं छोड़ने वाले.  

 

जिम से रानी ने शेयर की अपनी वर्कआउट की तस्वीर, फैंस ने कह डाली ये बात

गूगल पर निकला रानी का गुस्सा, कहा- ''मैं अपनी मां से भी बड़ी हूं...''

फैंस के इंतज़ार पर लगा ब्रेक, रिलीज हुआ अक्षरा सिंह की आवाज में 'लौंग लाची'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -