बॉलीवुड में डेब्यू करेगी बिस बॉस की ये हसीना
बॉलीवुड में डेब्यू करेगी बिस बॉस की ये हसीना
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 14 की प्रतियोगी निक्की तंबोली एक ऐसी कंटेस्टेंट हैं, जिनको शो से पहले कोई जानता भी नहीं था, मगर शो समाप्त होते-होते अभिनेत्री प्रत्येक घर में पहचानी जाने लगीं। बिग बॉस ने निक्की तंबोली के करियर में सफलता के बड़े पंख लगाए हैं। शो से निकलने के पश्चात् से ही निक्की के पास ऑफर्स की कतार लगी हुई है तथा अब नवीनतम खबरों की मानें तो निक्की जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं। 

वही प्राप्त एक रिपोर्ट के अनुसार, निक्की ने बॉलीवुड फिल्म साइन की है। मूवी में निक्की के साथ एक ऐसे अभिनेता दिखाई देंगे, जो प्रत्येक भूमिका में अपने इंप्रेसिव अभिनय के लिए जाने जाते हैं। रिपोर्ट की मानें तो फिल्म की शूटिंग भी आरम्भ हो गई है तथा निक्की अपने प्रत्येक सीन के लिए कड़ी मेहनत कर रही हैं। निक्की शूटिंग के साथ रिहर्सल भी कर रही हैं तथा अपने अवतार में वो बहुत स्टनिंग लग रही हैं। हालांकि, निक्की की ओर से अभी इस बारे में कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है। 

वही बिग बॉस का भाग बनने से पहले निक्की तंबोली वर्ष 2019 में तमिल फिल्म कंचना 3 में काम कर चुकी हैं, जो उस वर्ष की सबसे अधिक कमाई करने वाली तमिल मूवीज में से एक है। निक्की इसके अतिरिक्त दो तेलुगु और एक दूसरी तमिल मूवीज भी कर चुकी हैं। हिंदी एंटरटेन में इंडस्ट्री की बात करें तो निक्की बिग बॉस के अतिरिक्त खतरों के खिलाड़ी शो का भाग रह चुकी हैं।

VIDEO: 'डिलीवरी के लिए दे देना 50-50 हजार', मीडिया फोटोग्राफर्स से बोलीं भारती सिं

मौनी रॉय ने कर ली कोर्ट मैरिज!, तस्वीरें वायरल

GHKKPM: बड़ी दुविधा में फंसेगा विराट, श्रुति के चक्कर में होगा बुरा हाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -