GHKKPM: बड़ी दुविधा में फंसेगा विराट, श्रुति के चक्कर में होगा बुरा हाल
GHKKPM: बड़ी दुविधा में फंसेगा विराट, श्रुति के चक्कर में होगा बुरा हाल
Share:

टीवी चैनल स्‍टार प्‍लस के सीरियल गुम है किसी के प्‍यार में की कहानी में एक बार फिर से भयंकर ट्विस्‍ट आने वाला है। जी दरअसल शो में एक तरफ विराट को सई गलत समझ रही है, वहीं दूसरी तरफ श्रुति की वजह से वो टेंशन में आ जाएगा। शो में आप देख रहे होंगे सई ने कॉलेज में टॉप किया है, पूरा घर उसकी खुशी का जश्‍न मना रहा है। अब आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि जश्न के बीच श्रुति का कॉल आता है और विराट उसके पास अस्‍पताल चला जाता है। वहीं सई विराट की इस हरकत पर नाराज हो जाती और उसका फोन तक फेंक देती है।

इस दौरान वह सबके सामने पूछती है कि आपका और श्रुति का क्‍या चक्‍कर है जो आप उसके पास भागे चले जाते हो। इस दौरान विराट के पास सई के सवालों का कोई जवाब नहीं है। जी दरअसल विराट चव्‍हाण परिवार को अभी श्रुति के बारे में नहीं बताना चाहता है। अब शो की कहानी में असली ट्विस्‍ट भी आने वाला है। जी दरसल विराट अगले दिन जब अस्‍पताल पहुंचेगा तो वहां श्रुति को लेबर पेन शुरू हो जाएगा। ऐसे में डॉक्‍टर्स श्रुति की डिलीवरी की तैयारी करने में लग जाएंगे। वहीं दूसरी तरफ आज सई के कॉलेज में उसका सम्‍मान समारोह होगा और पूरा घर सई के सम्‍मान समारोह के लिए उसके कॉलेज जाता है और विराट सई समय पर नहीं पहुंचता।

वहीं दूसरी तरफ अस्‍पताल में डॉक्‍टर्स विराट से ऐसी बात कह देंगे कि उसके होश उड़ जाएंगे। जी दरअसल डॉक्‍टर विराट से कहेंगे कि श्रुति की हालत काफी क्रिटिकल है और ऐसी हालत में तुरंत ऑपरेशन करना होगा। ऐसे में डॉक्‍टर ये भी कह देंगे कि वो मां और बच्‍चे में से किसी एक को बचा सकेंगे। ऐसे में अब विराट दुविधा में पड़ जाएगा कि वो किसे बचाए श्रुति या उसके होने वाले बच्‍चे को। आने वाले एपिसोड्स में विराट क्‍या फैसला करेगा ये तो काफी दिलचस्‍प होगा।

'राहुल गांधी को न हिन्दू के बारे में पता है, न हिंदुत्व के बारे में ..', कांग्रेस नेता पर भड़के नितिन गडकरी

जाकिर नाइक के इस्लामिक रिसर्च फाउंडेशन पर भारत सरकार ने लगाया प्रतिबन्ध

चार दिन से लापता थे इस एक्टर के पिता, हरियाणा के गुरुद्वार में मिले

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -