मौनी रॉय ने कर ली कोर्ट मैरिज!, तस्वीरें वायरल
मौनी रॉय ने कर ली कोर्ट मैरिज!, तस्वीरें वायरल
Share:

टीवी की नागिन मौनी रॉय काफी समय से अपनी शादी को लेकर चर्चाओं में हैं। अब इन सभी के बीच सोशल मीडिया पर दावा किया जा रहा है कि मौनी रॉय ने कोर्ट मैरिज कर ली है। जी दरअसल कुछ समय पहले ही मौनी रॉय ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जो आप यहाँ देख सकते हैं। अपनी इन तस्वीरों को शेयर कर मौनी सुर्ख़ियों का हिस्सा बन गई है। इन तस्वीरों के सामने आने के बाद फैंस कयास लगा रहे हैं कि शादी की तय तारीख से पहले ही मौनी रॉय दुल्हन बन गई हैं। आप देख सकते हैं ये तस्वीरें शेयर करते हुए मौनी रॉय ने ये बात साफ कर दी है कि उनका ये लुक सत्यनारायण की कथा का है। इसका मतलब है कि मौनी रॉय ने अब तक भी शादी नहीं की है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by mon (@imouniroy)

यह तस्वीरें देखकर फैंस बस कंफ्यूज हो रहे हैं लेकिन ऐसा कुछ नहीं है कि मौनी ने शादी कर ली है। आप देख सकते हैं अपनी पोस्ट में मौनी रॉय माता पार्वती के बारे में बात करती नजर आईं। जी दरअसल मौनी रॉय ने कैप्शन में लिखा है, आज केरल में थिरुवथिरा त्योहार मनाया जा रहा है। माना जाता है कि आज के दिन शिव और पार्वती लंबे समय बाद एक दूसरे से मिले थे।

इन तस्वीर में मौनी रॉय सिल्क की साड़ी और गले में फूलों की माला पहने नजर आईं। आप देख सकते हैं मौनी रॉय के इस लुक को देखकर ही फैंस कमेंट्स में उन्हें प्यारी कह रहे हैं। इस समय मौनी रॉय के इस देसी अवतार की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। वैसे मौनी रॉय की इन तस्वीरों को देखकर फैंस ख़ुशी भी जता रहे हैं। आपको हम यह भी बता दें मौनी रॉय 27 जनवरी 2022 को अपने बॉयफ्रेंड सूरज नांबियार के साथ सात फेरे लेने वाली हैं। खबरें हैं मौनी रॉय की शादी दुबई या इटली में होने वाली है।

GHKKPM: बड़ी दुविधा में फंसेगा विराट, श्रुति के चक्कर में होगा बुरा हाल

साड़ी का पल्लू गिराकर श्वेता ने करवाया फोटोशूट, एक्स-हस्बैंड ने किया ये कमेंट

'राहुल गांधी को न हिन्दू के बारे में पता है, न हिंदुत्व के बारे में ..', कांग्रेस नेता पर भड़के नितिन गडकरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -