राहुल वैद्य संग जमकर थिरकी निया शर्मा, वायरल हुआ वीडियो
राहुल वैद्य संग जमकर थिरकी निया शर्मा, वायरल हुआ वीडियो
Share:

टेलीविज़न जगत कि जानी मानी मशहूर अभिनेत्री निया शर्मा एवं गायक राहुल वैद्य दोनों ही मनोरंजन जगत के बड़े सितारें हैं। दोनों की बहुत लोकप्रिय है। वही हाल ही में राहुल वैद्य एवं निया शर्मा का नवरात्रि पर बेस्ड एक म्यूजिक वीडियो 'गरबे की रात' गाना रिलीज हुआ है। निया एवं राहुल अब अपने इस गाने पर डांडिया डांस एन्जॉय करते हुए दिखाई दे रहे हैं। 

वही अभिनेत्री निया शर्मा में ने अपने नए गाने पर डांस करते हुए एक रील वीडियो साझा किया है। निया के वीडियो में इस सांग के गायक राहुल वैद्य भी उनके साथ डांडिया करते हुए दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में निया एवं राहुल वैद्य डांडिया डांस को बहुत एन्जॉय करते हुए भी नजर आ रहे हैं। नवरात्रि के दिनों में राहुल एवं निया को डांडियां डांस करते देखना प्रशंसकों के लिए एक ट्रीट की तरह है। दोनों के बीच की केमिस्ट्री देखते ही बनती है। प्रशंसकों को निया और राहुल यह डांस वीडियो बहुत पसंद आ रहा है। सिर्फ 1 घंटे के भीतर वीडियो पर हजारों लाइक्स आ चुके हैं। साथ ही कमेंट सेक्शन में प्रशंसक निया और राहुल की खूब प्रशंसा कर रहे हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)

बता दे कि इस गाने में पहली बार राहुल वैद्य और निया शर्मा स्क्रीन साझा कर रहे हैं। इंस्टा रील पर राहुल और निया का गाना छाया हुआ है। वीडियो में राहुल वैद्य डेनिम जैकेट तथा पिंक टीशर्ट में दिखाई दे रहे हैं, जबकि निया पिंक लहंगे में हमेशा की भांति बहुत खूबसूरत लग रही हैं। निया ने हैवी नेकपीस एवं माथा पट्टी के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया है। 

एक्टर के साथ-साथ सिंगर भी है 'तारक मेहता' शो का ये मशहूर कलाकार, आशा भोसले के साथ मिलाए सुर

शॉकिंग! दो टुकड़ों में हुआ जैस्मिन भसीन का शरीर, फैंस को लगा झटका

करण कुंद्रा पर भड़की माही विज, बोली- जय कम से कम औरत गिरी तो नहीं करता...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -