एक्टर के साथ-साथ सिंगर भी है 'तारक मेहता' शो का ये मशहूर कलाकार, आशा भोसले के साथ मिलाए सुर

टीवी जगत के चर्चित कॉमेडियन शो तारक मेहता का उलटा चश्मा प्रत्येक घर में पसंद किया जाने वाला शो है। ये शो कई वर्षो से लोगों का मनोरंजन कर रहा है। इस शो के सभी सितारे ने लोगों के दिलों में अपनी विशेष जगह बना ली है। अब प्रशंसक इनकी निजी जिंदगी के बारे में भी जानना चाहते हैं। 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की लंबी-चौड़ा स्टारकास्ट हैं। शो के सभी सितारे काफी टैलेंटे हैं। अभिनय के अतिरिक्त भी ये अलग-अलग क्षेत्रों में माहिर हैं। शो से जुड़े ऐसा ही एक अभिनेता थे, जिन्होंने अपनी सुरीली आवाज से लोगों का दिल जीता।  

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के ये अभिनेता कोई और नहीं नट्टू काका मतलब घनश्याम नायक थे। घनश्याम नायक नट्टू काका एक प्लेबैक सिंगर भी रहे हैं। प्राप्त एक जानकारी के मुताबिक, घनश्याम नायक ने आशा भोसले तथा महेंद्र कपूर जैसे लोकप्रिय सिंगर्स के साथ 12 गुजराती मूवीज में अपनी आवाज दी। इसके अतिरिक्त वह 350 गुजराती फिल्मों के लिए डबिंग भी कर चुके हैं।

आपको बता दें, 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के दिग्गज अभिनेता नट्टू काका मतलब घनश्याम नायक अब इस दुनिया में नहीं रहे। घनश्याम नायक बीते कई महीने से कैंसर से पीड़ित थे। 3 अक्टूबर को अभिनेता ने अंतिम सांस ली। कुछ माह पहले उनके दो ऑपरेशन्स भी हुए थे। 77 वर्ष की आयु में उन्होंने दुनिया को अलविदा कहा। घनश्याम अपनी बीमारी से कैसे लड़ रहे थे, इस बारे में उनके बेटे ने खबर दी थी। 

शॉकिंग! दो टुकड़ों में हुआ जैस्मिन भसीन का शरीर, फैंस को लगा झटका

करण कुंद्रा पर भड़की माही विज, बोली- जय कम से कम औरत गिरी तो नहीं करता...

रुबीना दिलैक और सृष्टि रोड़े की दोस्ती में आई दरार! जानिए क्या है मामला?

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -