करण कुंद्रा पर भड़की माही विज, बोली- जय कम से कम औरत गिरी तो नहीं करता...

देश के सबसे बड़े और चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 15 में जंगलवासियों के बीच में झगड़े होना आरम्भ हो गए है। मंगलवार के एपिसोड में बिग बॉस ने प्रतियोगियों को एक टास्क किया था जिसमें जंगलवासी डाकू बने थे। इस के चलते घरवालों को दूर रखने के लिए जंगलवासी उन्हें रोक रहे थे। इस के चलते एक बार फिर जय भानुशाली एवं प्रतीक सहजपाल की लड़ाई हो गई। करण कुंद्रा इस बार प्रतीक का साथ देते हैं जिसके पश्चात् दोनों की मित्रता में दरार आ गई है। अब जय की वाईफ माही ने इस पर टिप्पणी की है।

वही टास्क के चलते जय और प्रतीक की लड़ाई होती है। इस बार फिर जय ने प्रतीक को गाली दी। तत्पश्चात, दोनों का झगड़ा भी होता है। करण कुंद्रा जय को आकर बोलते हैं। प्रतीक की इसमें कोई गलती नहीं है। जब करण बोलना आरम्भ करते हैं तो जय बोलते हैं कि मुझे तू गलत मत बोल। मुझे पता है मैं सही हूं। कोई मुझे सपोर्ट करे ना करे, मुझे उससे कोई लेना देना नहीं है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

वही कलर्स टीवी ने शो का नया प्रोमो साझा किया है जिसमें दोनों के बीच अनबन होती दिखाई दे रही है। इस पोस्ट पर जय की वाईफ माही विज ने कमेंट किया है। उन्होंने लिखा- कुंद्रा फेस पर बोले। जय कम से कम औरत गिरी तो नहीं करता है। वहीं उन्होंने दूसरा कमेंट किया- करण कुंद्रा ने जय की पीठ में छुरा घोपा है। करण कुंद्रा जय को शांति से समझाने का प्रयास करते हैं। वह बोलते हैं कि उसको जो बोला गया था वो उसने किया। तुझे जो बोला गया था वो तुझसे नहीं हो रहा है। इस बात पर जय करण से ऊंची टोन में बोलते हैं कि अबे तू चढ़ मत मेरे ऊपर। यदि वो मुझे उस प्वाइंट पर लेकर आए तो मैं स्वयं को नहीं रोक पाउंगा।

रुबीना दिलैक और सृष्टि रोड़े की दोस्ती में आई दरार! जानिए क्या है मामला?

टास्क के दौरान पानी की जगह तेल पी गईं 'बिग बॉस 15' की ये कंटेस्टेंट

टास्क जीतने के चक्कर में बिग बॉस 15 में पार हुई सारी हदें

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -