निया शर्मा को याद आया अपना पुराना वेकेशन, शेयर की तस्वीरें
निया शर्मा को याद आया अपना पुराना वेकेशन, शेयर की तस्वीरें
Share:

टीवी शो 'जमाई राजा' से अपनी अलग ही पहचान बनाने वाली अभिनेत्री निया शर्मा ने आज ही अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है जो पिंक ड्रेस में है. इस तस्वीर में वह बहुत हॉट दिखाई दे रहीं है. आपको बता दें कि निया की यह तस्वीरें पुरानी है जब वह Lausanne Palace गईं थीं. निया इन तस्वीरों में सेक्सी नजर आ रहीं है और उन्होंने तवसिर शेयर कर लिखा है Two is company but ‘alone’ is my thing! #vibesdontlie निया शर्मा की बहुत ही बोल्ड, सेक्सी और हॉट एक्ट्रेस है और वह एक खूबसूरत अदाकारा भी है जो आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी ड्रेस को लेकर ट्रोल होती रहती है और फिर ट्रोल करने वालों को करारा जवाब भी देती है.

निया अपनी हॉट फोटोज और खास अंदाज से फैंस पर जादू चलाने वाली एक्ट्रेस है और वह 'खतरों की खिलाड़ी' बन खतरनाक स्टंट्स करती हुईं भी नजर आ चुकीं है. आपको बता दें कि निया शर्मा का असली नाम नेहा शर्मा था, लेकिन बहुत ही ज्यादा कॉमन नाम होने की वजह से उन्होंने इसे बदल दिया.

निया शर्मा ने 'काली- एक अग्निपरीक्षा' से टीवी करियर की शुरुआत की और उसके बाद वह टीवी शो 'एक हजारों में मेरी बहना है' में नजर आईं इस शो से उन्हें पहचान मिली. इसमें निया के किरदार का नाम मानवी था जो कैंसर से पीड़ित थी. इस शो के बाद वह टीवी शो 'जमाई राजा' में नजर आईं और इसमें उनके किरदार का नाम रोशनी था जो खूब पसंद की गईं.

ब्लैक ड्रेस पहनकर इंस्टाग्राम पर निया ने किया कला जादू

बोल्ड और ग्लैमरस लुक छोड़कर संस्कारी बन गई निया शर्मा

ऐसे मनाया टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा ने अपना जन्मदिन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -