ऐसे मनाया टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा ने अपना जन्मदिन
ऐसे मनाया टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा ने अपना जन्मदिन
Share:

टीवी के बहुत ही पॉपुलर शो जमाई राजा' से पॉपुलर हुईं निया शर्मा आज अपना 28वां जन्मदिन मना रही हैं उन्होंने अपने जन्मदिन को बहुत ही धूम-धाम से मनाया है. जी हाँ, टीवी शो 'एक हजारों में मेरी बहना' में अपने दमदार किरदार से लोगों के दिलों में छाने वाली निया शर्मा को एशिया की सबसे हॉट एक्ट्रेस में शुमार किया गया हैं. आपको यह भी बता दें कि रेड कार्पेट पर अपनी अपियरेंस के लिए भी उन्हें खूब पॉपुलर माना गया है. निया ने अपने जन्मदिन के वीडियो और फोटोज को अपने इंस्टाग्राम वाल पर शेयर किया है जो आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में निया पिंक ड्रेस में हॉट नजर आ रहीं हैं और बहुत खुश भी.

आप सभी को बता दें कि निया ने अपने करियर की शुरुआत टीवी शो 'काली' से की थी और उसके बाद उन्हें असली पहचान 'एक हजारों में मेरी बहना है' और 'जमाई राजा' से मिली. निया को आप सभी ने 'खतरों के खिलाड़ी सीजन 8' में भी देखा होगा. वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी हॉटनेस दिखाती हुईं नजर आती हैं.

इन दिनों निया शो 'इश्क में मर जांवा' में नजर आ रहीं हैं. फिलहाल उनके बर्थडे की तस्वीरों ने इंस्टाग्राम पर आग लगाई है. इन तस्वीरों को शेयर कर उन्होंने लिखा है ’m bad at conceiving plans but know what to wear if there is a plan.. @ajaypatilphotography इसी के साथ एक वीडियो भी शेयर किया है.

B'day Special: अपनी को-स्टार संग लिपलॉक कर निया शर्मा ने मचाया था तहलका

नागिन 3 की इस एक्ट्रेस ने शेयर की सेट की तस्वीरें

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -