खूबसूरत लुक छोड़कर संस्कारी बन गई निया शर्मा
खूबसूरत लुक छोड़कर संस्कारी बन गई निया शर्मा
Share:

आप सभी ने टीवी शो 'जमाई राजा' से छोटे पर्दे की दुनिया में मशहूर हुई निया शर्मा को तो देखा ही होगा. वह आए दिन अपनी हॉट तस्वीरों से इंस्टाग्राम को गर्म करती हैं. आपको बता दें कि वह हर दिन अपने हॉट फोटोज को लेकर सुर्खियों में रहती है. उन्होंने कुछ समय पहले ही बेबी पिंक ड्रेस पहनकर सोशल मीडिया पर कहर ढाया था और अब एक बार फिर से निया अपने हॉट फोटो को लेकर सुर्खियों में हैं. जी हाँ, इस बार वह सेक्सी लुक से ज्यादा संस्कारी अवतार में नज़र आ रही हैं और इस तस्वीर को शेयर कर निया ने लिखा है Can can! इस तस्वीर में वह ब्लू चोली और वाइट लहंगे में दिखाई दे रहीं हैं.

आप सभी को बता दें कि निया की यह फोटो भी सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रही हैऔर सभी के द्वारा खूब पसंद भी की जा रही है. अपने फैंस के लिए निया आए दिन फोटोज अपलोड करती रहती हैं और फैंस को भी निया का बोल्ड और सेक्सी लुक काफी पसंद आता हैं लेकिन अब उनका संस्कारी लोकक भी लोगों को भा रहा है.

आपको बता दें कि कुछ दिन पहले वह छुट्टीयों का मज़ा लेने स्वीट्जरलैंड गई थी उस दौरान भी निया ने ​लाईट पिंक ड्रेस में फोटो अपलोड की थी जिसमें वह काफी बोल्ड और सेक्सी लग रही थी उसे शेयर कर उन्होंने लिखा था Everyone wears designers on Instagram.!! No one deals with ‘No-clothes-in-my-wardrobe issues like I do. फिलहाल अपनी इन संस्कारी तस्वीरों के कारण वह चर्चाओं का विषय बनी हुईं हैं.

अपनी पत्नी को अपना हीरो मानता है यह टीवी एक्टर

तारक मेहता में वापसी के लिए दयाबेन ने बधाई फीस

इस एक्टर के साथ रात बिताने के बाद उसे दोस्त बता रहीं हैं जेनिफर विंगेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -