ब्लैक ड्रेस पहनकर इंस्टाग्राम पर निया ने किया कला जादू
ब्लैक ड्रेस पहनकर इंस्टाग्राम पर निया ने किया कला जादू
Share:

छोटे पर्दे पर अपनी हॉटनेस से सभी को हैरान करने वाली कई अभिनेत्रियां हैं और उन्ही अभिनेत्रियों में शुमार है निया शर्मा. निया अक्सर ही अपने कातिलाना अदाओं के कारण चर्चाओं में बनी ही रहती हैं और वह अपने हॉट फोटोज शेयर कर सुर्ख़ियों का कारण भी बन जाती हैं. आप सभी जानते ही हैं कि निया को एशिया की सबसे सेक्सिएस्ट महिला का ख़िताब भी मिल चुका हैं.वहीं सोशल मीडिया की बात की जाए तो निया सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और हर थोड़े दिन में अपने हॉट लुक की तस्वीरें शेयर कर चर्चा का विषय बन जाती हैं.

हाल ही में उन्होंने ब्लैक ड्रेस में अपनी सेक्सी तस्वीरों से तहलका मचा दिया है जो आप देख सकते हैं. इन तस्वीरों में वह हॉट और सेक्सी दिखाई दे रहीं हैं. उन्होंने तस्वीर शेयर कर लिखा है If I could ever build a little wooden castle of my own and stay in it... इस तस्वीर में वह वाकई में सेक्सी दिखाई दे रहीं हैं. उनके इस फोटो पर फैंस लगातार कमेंट्स कर रहे हैं. निया ने इसके अलावा अपनी कुछ और तस्वीरें शेयर की है जिसमें वो वेस्टर्न लुक में नजर आ रहीं हैं.

आपको पता ही होगा कि सोशल मीडिया पर ही निया के 2 मिलियन से ज्यादा फॉलोवर्स हैं जो हर बार उनके हॉट लुक को देखने के लिए तरसते हैं जिसे निया शेयर कर देती हैं. निया सनसनी फैला देने का काम करती हैं और उनकी तस्वीरें वाहवाही लूटने का.

मौनी ने शेयर की अपने सबसे ख़ास दोस्तों के साथ रोमांटिक तस्वीर

रोहन मेंहरा की गर्लफ्रेंड ने फिर बरपाया अपनी तस्वीरों से हॉटनेस का कहर

सेक्सी अवतार से छोड़ संस्कारी अवतार में नजर आई यह एक्ट्रेस

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -