'निया शर्मा' की इस खूबसूरत फोटों को फैंस ने किया ट्रोल
'निया शर्मा' की इस खूबसूरत फोटों को फैंस ने किया ट्रोल
Share:

अपने बोल्ड फैशन के लिए टीवी ऐक्ट्रेस निया शर्मा जानी जाती हैं. वह सुपर हॉट रेड कार्पेट पिक्स हो या फिर हॉलिडे के फोटोज सभी में दिखाई देती हैं. हालांकि उनकी यही बोल्डनेस उन्हें कई बार ट्रोल्स के निशाने पर भी ले आती हैं और इस बार भी उनके साथ यही हुआ है. हाल ही मे उनके द्वारा पोस्ट की गई तस्वीर की वजह से उन्हे ट्रोल होना पड़ा. 

सड़क पर चलते हुए राखी ने दिखाई सेक्सी टाँगे और फिर...

एक तस्वीर शेयर निया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर की थी जिसमें वह वाइट टी-शर्ट पहनी दिखाई दे रही हैं. इस स्पोर्ट्स टी-शर्ट में वह काफी हॉट दिख रही हैं, लेकिन लोगों ने इस फोटो में से भी ट्रोलिंग का टॉपिक ढूंढ निकाला. यूजर्स निया से सवाल करते दिखे कि उन्होंने अपनी टी-शर्ट के नीचे पैंट्स क्यों नहीं पहनी है. उनके फैशन सेंस पर लोगों ने तरह-तरह के कॉमेंट करते हुए निया का मजाक उड़ाया और सवाल उठाए. 

बाफ्टा टीवी अवॉर्ड : 'किलिंग ईव' ने गाड़े सफलता के झंडे

इस बार भी ट्रोल्स को करारा जवाब निया शर्मा ने भी हमेशा ही तरह दिया. उन्होंने एक और फोटो पोस्ट किया जिसमें वह ब्लैक ड्रेस पहनी दिख रही हैं, जिसका फ्रंट नेक काफी डीप है जिससे उनका क्लीवेज पार्ट सेक्सी वे में हाइलाइट हो रहा है. इस बोल्ड फोटो के साथ निया ने ट्रोल्स पर इनडायरेक्ट वे में निशाना साधते हुए साफ किया कि वह सुनेंगी तो सब की लेकिन आखिर में करेंगी वही जो वह चाहेंगी.लेकिन इस बयान के बाद भी उन्हे अपनी आने वाली तस्वीरो मे ट्रोलर का सामना करना होगा.

इस मशहूर एक्ट्रेस के घर डैकती डालने वाले आरोपी हुए बरी

अपनी नई तस्वीरों पर ट्रोल हुई बिग बॉस की यह कंटेस्टेंट, लोगों ने कहा 'पागल'

कोमोलिका के जाते ही प्रेरणा को लिपलॉक करेगा अनुराग, ऐसा होगा सीन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -