अपनी नई तस्वीरों पर ट्रोल हुई बिग बॉस की यह कंटेस्टेंट, लोगों ने कहा 'पागल'
अपनी नई तस्वीरों पर ट्रोल हुई बिग बॉस की यह कंटेस्टेंट, लोगों ने कहा 'पागल'
Share:

इन दिनों कई एक्ट्रेस हैं जो अपने अजीब-अजीब लुक्स से सभी को हैरान कर रहीं हैं. इन सभी में एक नाम बंदगी कालरा का भी है. कभी 'बिग बॉस' में नजर आईं बंदगी ने अपने नए लुक से सभी को पागल कर दिया है. जी हाँ, 'बिग बॉस 11' में नजर आ चुकी बंदगी कालरा शो में आने के बाद से काफी चर्चा में आ चुकी हैं और शो में बंदगी अपने और पुनीश के लव अफेयर के लिए भी खूब सुर्खियां बटोर चुकी हैं. इसी के साथ आपने देखा होगा कि दोनों की नजदीकियों की वजह से शो की टीआरपी में भी काफी इजाफा हुआ था और दोनों खूब चर्चाओं में रहे. ऐसे में शो के खत्म होने के बाद अब एक बार फिर से बंदगी चर्चा में आई हैं और इस बार उनके चर्चा में होने की वजह उनकी तस्वीरें हैं.

जी हाँ, इस बार बंदगी अपने लव अफेयर की वजह से नहीं बल्कि अपने फोटोशूट की वजह से चर्चा में आई हैं जो बहुत अजीब है. बंदगी ने हाल ही में एक फोटोशूट करवाया है जिसमें वह एनीमल प्रिंट ड्रेस पहने हुए नजर आ रही हैं और इस फोटोशूट के कारण वह ट्रोलिंग का शिकार हो रहीं हैं. इस फोटोशूट को लेकर लोग बंदगी के लिए कह रहे हैं कि ''नए फोटोशूट में स्टाइल की धज्जियां ही उड़ा दी है.''

इसके साथ ही कुछ यूजर्स कह रहे हैं कि ''बंदगी ने अपने अच्छे खासे लुक को बर्बाद कर दिया है.'' वहीं एक यूजर ने लिखा है 'पागल हो गई है बंदगी.'' आप सभी को याद हो बंदगी और पुनीश का एक म्यूजिक वीडियो भी सामने आ चुका है जो काफी रोमांटिक रहा था.

Cannes 2019: हिना खान को देखकर पागल हुए फैंस, लुक्स ने लूट ली महफ़िल

केबीसी में रजिस्ट्रेशन के लिए कुछ इस तरह पूछा गया 14वां सवाल

हिना के बाद उनका ऑन-स्क्रीन बेटा भी कर रहा है बॉलीवुड डेब्यू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -