सड़क पर चलते हुए राखी ने दिखाया अपना नया अवतार और फिर...
सड़क पर चलते हुए राखी ने दिखाया अपना नया अवतार और फिर...
Share:

हाल ही में ड्रामा क्वीन राखी सावंत ने एक बार फिर ऐसा कुछ कर दिया है कि वह चर्चाओं में आ गईं हैं. जी हाँ, वह आए दिन एक ना एक बार तो सुर्खियों में आ ही जाती है. जी हाँ, वह कभी अपने बोल्डनेस की वजह से तो कभी अपने बयानों से चर्चाओं में रहती हैं लेकिन इस बार वो अपनी सेक्सी टांगों से चर्चाओं में हैं. जी हाँ, राखी सावंत ने इंस्टाग्राम पर अपना एक सेक्सी वीडियो शेयर किया हैं और वीडियो में राखी सावंत की न्यूड टाँगे देखने को मिल रहे हैं जो आप देख सकते हैं. इस वीडियो में वह बैंकॉक है बोलती नज़र आ रही है और राखी सावंत के सेक्सी लेग्स फैंस का दिल छननी कर रहा है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on

जी हाँ, राखी सांवत इन दिनों अपनी फिल्म की शूटिंग कर रही हैं और इस फिल्म में राखी सावंत पाकिस्तानी लड़की के किरदार में नजर आने वाली हैं. वहीं राखी सावंत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और वह अक्सर इंस्टाग्राम पर सेक्सी वीडियो और फोटो शेयर करती रहती हैं जैसे इस बार भी उन्होंने किया है. आपको बता दें कि उनके फैंस उनके सेक्सी और बोल्ड अवातर को काफी पसंद करते हैं और इस बार भी उनके फैंस ने उनके बोल्ड अवतार को खूब पसंद किया है.

वैसे समय-समय पर राखी ट्रोल भी खूब होती है और इस बार भी हुईं हैं. जी हाँ, वैसे ट्रोलिंग से राखी को अब कोई फर्क नहीं पड़ता है और इतने ट्रोल के बाद भी वह हर बार अपने हिसाब से ही वीडियो फोटोज शेयर करती है. इस बार उनके वीडियो पर कमेंट्स आए हैं 'किसकी कोख में..' वहीं एक यूजर ने लिखा है ''मोटी आंटी..'' आप सभी को बता दें कि फिलहाल राखी अपनी फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं.

आज होगी करण ओबेरॉय की जमानत याचिका पर सुनवाई

केबीसी में रजिस्ट्रेशन के लिए कुछ इस तरह पूछा गया 14वां सवाल

नए फोटोशूट में कमसिन कली की तरह खिलती नजर आईं सपना चौधरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -