बाफ्टा टीवी अवॉर्ड : 'किलिंग ईव' ने गाड़े सफलता के झंडे

बाफ्टा टीवी अवॉर्ड : 'किलिंग ईव' ने गाड़े सफलता के झंडे

गाला समारोह में अमेरिकन ड्रामा 'किलिंग ईव' को ब्रिटिश अकादमी ऑफ फिल्म एंड टेलीविजन (बाफ्टा) में बड़ी सफलता हाथ लगी है. आपको इस बात के जानकारी दे दें कि इस अवार्ड समारोह का आयोजन रविवार को यहां स्थित रॉयल फेस्टिवल हॉल में किया हुआ था और इस दौरान 'किलिंग ईव' ने सफलता प्राप्त की है. 

वैरायटी डॉट कॉम से मिली जानकारी के मुताबिक, 'किलिंग ईव' को तीन पुरस्कारों से नवाजा गया है. जहां उन्हें सर्वश्रेष्ठ ड्रामा सीरीज, जोडी कॉर को सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री और फियोना शॉ को सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेत्री जैसे प्रतिष्ठित अवॉर्ड मिलें हैं. 

दूसरी ओर  जानकारी के मुताबिक़, बेनेडिक्ट कम्बरबेच को 'पेट्रिक मेलरोज' में दमदार अभिनय के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार दिया गया है. वहीं बेन व्हिस्वा को 'ए वेरी इंग्लिश स्कैनडल' के लिए सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेता का अवार्ड प्रदान किया गया. जबकि इससे पहले साल 2013 के बाफ्टा टीवी में बेन को 'द हॉलो क्राउन रिचर्ड टू' हेतु सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का खिताब उन्हें दिया जा चुका है. वहीं इस दौरान सर्वश्रेष्ठ अंतर्राष्ट्रीय कार्यक्रम का पुरस्कार 'सक्सेशन' के हाथ लगा. इसके मेजबानी ग्राहम नॉर्टन कर रहे थे, जो कि खुद पांच बार बाफ्टा टीवी अवार्ड के विजेता भी रहे हैं. जानकारी के मुताबिक़, नॉर्टन ने दो साल के अंतराल के बाद फिर से इस कार्यक्रम की मेजबानी के थी. ग्राहम नॉर्टन ने इस तरह से कुल 11वीं बार समारोह की मेजबानी की थी है और साल 2005 में उन्होंने पहले साफा इसे होस्ट किया था. 

Canne's फेस्टिवल के लिए रवाना हुई प्रियंका चोपड़ा

शादी टूटने के बाद प्रियंका के भाई की एक्स मंगेतर इशिता मिला सुनहरा मौका

टोनी कक्कड़ के गाने ने यूट्यूब पर मचाया तहलका, वीडियो को मिलें 1 करोड़ व्यू

जन्मदिन से पहले ऋषि कपूर से मिलने पहुंचे विक्की कौशल, सामने आई तस्वीर