कहर ढा रहा हैं हिना खान का ट्रेडिशनल लुक
कहर ढा रहा हैं हिना खान का ट्रेडिशनल लुक
Share:

टीवी के सबसे पॉपुलर शो बिग बॉस 11 का हिस्सा बन सोशल मीडिया क़्वीन बन चुकी अभिनेत्री हिना खान इन दिनों काफी सुर्खिया लूट रही हैं. पिछले दिनों हिना खान के गाने 'भसूड़ी' ने सोशल मीडिया पर तहलका कर दिया यही नहीं बल्कि लोगों के बीच ये गाना काफी पॉपुलर हुआ. गौरतलब है कि हिना खान इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं.

पिछले दिनों हिना खान ने अपनी कुछ हॉट एंड बोल्ड तस्वीरों से सोशल मीडिया पर तहलका कर दिया था. अब एक बार फिर हिना खान ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जो बड़ी तेजी से वायरल हो रही है. लेकिन इन तस्वीरों की ख़ास बात यह है कि इन तस्वीरों में हिना खान एक दम ट्रेडिशनल लुक में नजर आ रही हैं जिसमें वह बला की खूबसूरत लग रही हैं, यही नहीं बल्कि हिना खान की इन तस्वीरों को उनके फैंस भी काफी पसंद कर रहे हैं.

Video : हिना खान ने प्रियांक के साथ की जबरदस्ती

गौरतलब है कि जब हिना खान ने इससे पहले अपनी कुछ बिकिनी तस्वीरें शेयर की थी जिसके बाद उन्हें फैंस ने आड़े हाथ लिया था. दरसअल हिना खान को शॉर्ट ड्रेस के लिए काफी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा था हालांकि हिना खान को इन साब बातों से कोई फर्क नहीं पड़ता.

कसौटी ज़िंदगी की 2 : ऐसा होगा कोमोलिका का लुक

खबरों की माने तो हिना खान इन दिनों शॉर्ट फिल्म 'स्मार्टफोन' में व्यस्त हैं. इस फिल्म वह एक ग्रामीण महिला का किरदार निभाएगी. पिछले दिनों फिल्म का फर्स्ट लुक में सामने आ चुका हैं.

 चटपटी खबरें..

इस महीने शादी के बंधन में बंधने वाले हैं ये लव बर्ड्स

सलमान को धोखा देकर इस क्रिकेटर को डेट करने लगी थीं एली अवराम

हां मैं मुस्लिम हूं और मुझे बिकिनी पहनने से कोई फर्क नहीं पड़ता : मंदाना

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -