Video : हिना खान ने प्रियांक के साथ की जबरदस्ती
Video : हिना खान ने प्रियांक के साथ की जबरदस्ती
Share:

टीवी की सबसे चर्चित एक्ट्रेस हिना खान आये दिन सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं, पिछले दिनों हिना खान के पंजाबी गाने ने सोशल मीडिया पर जमकर धमाल किया. इस गाने में हिना खान बेहद ही खूबसूरत अंदाज़ में नजर आई. हिना खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी तस्वीरों को लेकर सोशल मीडिया पर छायी रहती हैं.

अब हाल ही में हिना खान ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसे देखने के बाद आप हैरान हो जाओगे. इस वीडियो में बिग बॉस के घर में हिना खान के दोस्त रहे प्रियांक शर्मा और लव त्यागी नजर आ रहे हैं. दरअसल इस वीडियो में ये तीनों जमकर मस्ती करते नजर आ रहे हैं.

'गोपी बहू' की बेटी के साथ 'इश्क' फरमाएंगे अभिषेक वर्मा

वीडियो में हिना और लव जबरदस्ती प्रियांक को जूस पिला रहे हैं, और इस वीडियो को हिना के ब्वॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल ने बनाया है. गौरतलब है कि हिना खान इससे पहले भी प्रियांक के साथ इस तरह के कई मस्तीभरे वीडियोज शेयर कर चुकी हैं. इससे पहले हिना ने प्रियांक के साथ फ्लाइट का एक वीडियो शेयर किया था जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था.

सामने आया 'अनुराग बासु' के किरदार के लिए एक और नाम

गौरतलब है कि हिना खान और प्रियांक बिग बॉस के घर में सबसे करीबी दोस्त थे और अब भी इन दोनों की दोस्ती बरक़रार हैं. इन दिनों हिना खान को लेकर चर्चा हो रही हैं कि वह जल्दी एकता कपूर के पॉपुलर शो 'कसौटी ज़िंदगी की' में 'कोमोलिका' के किरदार में नजर आने वाली है. हालांकि अभी तक उनके किरदार का खुलासा नहीं हुआ हैं.

चटपटी खबरें...

'ये है मोहब्बतें' के मशहूर किरदार ने शो को कहा अलविदा

'गोपी बहू' की बेटी के साथ 'इश्क' फरमाएंगे अभिषेक वर्मा

सामने आया 'अनुराग बासु' के किरदार के लिए एक और नाम

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -