ब्लैक स्विमसूट में जीन्स पहनकर नेहा पेंडसे ने बढ़ाया इंटरनेट का तापमान
ब्लैक स्विमसूट में जीन्स पहनकर नेहा पेंडसे ने बढ़ाया इंटरनेट का तापमान
Share:

आप सभी ने देश के सबसे विवादित रिएलिटी टीवी शो बिग बॉस 12 में टीवी अभिनेत्री नेहा पेंडसे को भी देखा ही होगा जो इस समय एक बार फिर अपनी तस्वीरों के कारण चर्चा में हैं. जी हाँ, टीवी शो 'मे आई कम इन मैडम' में 'बॉस' का किरदार निभाने वाली नेहा पेंडसे छोटे पर्दे की बड़ी स्टार हैं और आज के समय में वह चर्चाओं के हिस्सा बन गईं हैं. नेहा अपनी हालिया तस्वीरों की वजह से सुर्खियों में हैं और उनके हॉट लुक को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. हाल ही में नेहा की जो तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की वो वायरल हो रही हैं जो आप भी देख सकते हैं.

इस तस्वीर को नेहा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जिसमें वह बोल्ड स्विमसूट में नजर आ रही हैं और उनका बोल्ड अंदाज सभी को भा रहा है. जी दरअसल बिग बॉस से निकलने के बाद नेहा इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अपनी खूबसूरत तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं. कुछ दिन पहले नेहा ने वजन घटाने के बाद की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर किया था. फिलहाल एक फोटो शेयर कर नेहा ने लिखा है Weekend ready @tejasnerurkarr Makeup @makeupandhairbyshruti Styled by guess who ?इसमें उन्होंने स्विमसूट पहना है लेकिन जीन्स भी पहनी है जो उनके कुछ ही अंगों को दिखाने में कामयाब हुई है.

आपको बता दें कि इससे पहले साल 2014 में आई फिल्म 'प्रेमसाथी कमिंग सून' के लिए उन्होंनें 15 किलो वजन घटाया था और वह मराठी, तमिल, तेलुगु और हिंदी सिनेमा में नजर आ चुकीं हैं. उन्होंने 'कैप्टन हॉउस', 'पड़ोसन', 'खुशी' और 'हसरतें' जैसे टीवी शोज़ में अपना दमदार किरदार निभाया है.

बी ग्रेड फिल्मों में काम करने के बाद दीपिका को मिला था सीता का रोल, अब दिखती हैं ऐसी

खुद से छोटे लड़के संग अफेयर रखने पर ट्रोल हो चुकी है यह एक्ट्रेस, आज है जन्मदिन

तैमूर के बाद बाजार में जोरों से बिक रहीं हैं 'कसौटी..' की अभिनेत्रियों की डॉल्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -