बी ग्रेड फिल्मों में काम करने के बाद दीपिका को मिला था सीता का रोल, अब दिखती हैं ऐसी
बी ग्रेड फिल्मों में काम करने के बाद दीपिका को मिला था सीता का रोल, अब दिखती हैं ऐसी
Share:

कभी रामायण में सीता का रोल करने वाली दीपिका चिखलिया आज अपना जन्मदिन मना रहीं हैं. जी हाँ, दीपिका का जन्म 29 अप्रैल 1965 को हुआ था और आज वह 54 साल की हो गई है. वैसे शादी के बाद दीपिका चिखलिया से टोपीवाला बन गई हैं और उनके पति हेमंत टोपीवाला की एक कॉस्मैटिक कंपनी है. आप सभी को बता दें कि अब एक्टिंग की दुनिया छोड़ दीपिका इसी कंपनी की रिसर्च और मार्केटिंग टीम को हेड करती हैं. जी हाँ, और यह कंपनी श्रंगार बिंदी और टिप्स एंड टोज नेलपॉलिश बनाती है. आपको बता दें कि दीपिका की दो बेटियां हैं जिनके नाम निधि और जूही. इस समय दोनों पढ़ाई कर रही हैं.

वहीं जब बेटियां स्कूल में होती हैं, तब दीपिका दफ्तर में चली जाती हैं और शाम को वह होममेकर के रोल में आ जाती हैं. बीते दिनों दीपिका ने कहा था ''हाल फिलहाल उनका एक्टिंग में लौटने का कोई इरादा नहीं है. हालांकि आज भी उनको धार्मिक रोल ऑफर होते रहते हैं. इतना ही नहीं, कई बार बुजुर्ग महिलाएं आज भी उन्हें सीता का स्वरूप समझकर पैर छूने को झुकती हैं.'' आप सभी को बता दें कि रामायण में सीता का किरदार दीपिका ने अम्र कर दिया और आज भी लोग उन्हें सीता के रूप में पूजते हैं और उन्हें याद करते हैं. आपको बता दें कि दीपिका ने एक्टिंग के शुरुआती दौर में कुछ बी ग्रेड ऊह-आह वाली हॉरर फिल्में भी की थीं और इनके नाम थे 'रात के अंधेरे में' और 'चीख'.

इन सो कॉल्ड ए सर्टिफिकेट वाली फिल्मों में काम करते वक्त दीपिका शायद 18 साल की भी नहीं थीं और ये फिल्में रामायण से पहले की हैं. एक बार एक इंटरव्यू में दीपिका ने कहा कि ''मैं सीता का रोल करते समय 15-16 साल की थी. इसके अलावा दीपिका ने कुछ ए ग्रेड फिल्में भी कीं. उनकी आखिरी फिल्म थी बेखुदी. 1994 में आई इस फिल्म में उनके हीरो थे राजेश खन्ना.'' आप सभी को बता दें कि दीपिका सांसद भी रही हैं और उन्होंने बीजेपी के टिकट पर 1991 में वडोदरा से लोकसभा चुनाव जीता था.

'कुल्फी कुमार बाजेवाला' का यह मशहूर एक्टर बना पिता, घर आई नन्ही परी

कसौटी में मोलॉय बासु को मारने के लिए 'नकली डॉक्टर' बनाकर जाएगी कोमोलिका, लेकिन खुल जाएगी पोल

गाय संग बैठकर देसी अंदाज में नजर आईं सपना चौधरी, तस्वीरें हो रहीं वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -