तैमूर के बाद बाजार में जोरों से बिक रहीं हैं 'कसौटी..' की अभिनेत्रियों की डॉल्स
तैमूर के बाद बाजार में जोरों से बिक रहीं हैं 'कसौटी..' की अभिनेत्रियों की डॉल्स
Share:

आप सभी को याद हो कुछ ही दिन बीते है जब मार्केट में तैमूर अली खान की डॉल बिकने की खबरें सामने आई थी और अब उसके बाद टीवी के केरेक्टर्स की भी डॉल मार्केट में आ गईं हैं. जी हाँ, कसौटी जिंदगी की 2 की दो हसीनाओं का जलवा पुरे मार्केट में छा चुका है और वह दोनों कोई और नहीं कोमोलिका और प्रेरणा है. जी हाँ, हिना खान और एरिका फर्नांडीस के किरदारों की डॉल्स की तस्वीरें हाल ही में वायरल हो रहीं हैं जो बाजारों में जमकर बिक रहीं हैं.

जी हाँ, हाल ही में एकता कपूर ने कोमोलिका और प्रेरणा की डॉल की तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया है और इस तस्वीर को साझा करते हुए एकता ने कैप्शन में लिखा है कि ''इन आइकॉनिक किरदारों के लिए इससे बड़ा कॉम्पलिमेंट क्या होगा? इतना सारा प्यार देने के लिए आप सभी लोगों का शुक्रिया. कोमो डॉल्स और प्रेरणा डॉल्स. आप कौन सी वाली लेंगे?'' वैसे सिर्फ प्रेरणा और कोमोलिका ही नहीं बल्कि निवेदिता बासु की डॉल्स भी बाजार में मिल रही है और तीनो डॉल्स को खूब पसंद किया जा रहा है. वैसे आपको याद हो इस सीरियल के शुरुआत में ही कोमोलिका की ज्वैलरी सोशल मीडिया पर छा गई थी और देखते ही देखते ही कोमोलिका के चोकर और कानों की बालियों ने बाजार पर अपना कब्जा जमा लिया.

वहीं हिना ने सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस को इस बात की जानकारी भी दी थी कि एकता कपूर के इस सीरियल में जल्द ही बड़ा धमाका होने वाला है. आप सभी को बता दें कि जल्द ही हिना शो को अलविदा कहने वाली हैं.

'कुल्फी कुमार बाजेवाला' का यह मशहूर एक्टर बना पिता, घर आई नन्ही परी

काफी हेल्दी दिखे ऋषि कपूर, मनीष पॉल के साथ आये नज़र

जमकर वायरल हो रहे हैं शिवांगी जोशी के ऑडिशन वीडियोस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -