खुद से छोटे लड़के संग अफेयर रखने पर ट्रोल हो चुकी है यह एक्ट्रेस, आज है जन्मदिन
खुद से छोटे लड़के संग अफेयर रखने पर ट्रोल हो चुकी है यह एक्ट्रेस, आज है जन्मदिन
Share:

आज के समय में छोटे पर्दे पर राज करने वाली सुहासी धामी अपना जन्मदिन मना रहीं हैं. जी हाँ, उन्होंने ‘महादेव’ में पार्वती और ‘यहां मैं घर-घर खेली’ में आभा की भूमिका निभाई है जो उनके फैंस को खूब पसंद आ चुकी है. वहीं सुहासी धामी अब 31 वर्ष की हो चुकीं हैं. जी हाँ, सुहासी को आप सभी इन दिनों आपके आ जाने से शो में देख रहे होंगे जहाँ वह 42 वर्ष की एक महिला की भूमिका में हैं. जिसे खुद से छोटे लड़के से प्यार हो जाता है और इस किरदार के लिए वह ट्रोलिंग का शिकार भी हो चुकीं हैं. अपने किरदार को लेकर सुहासी ने कभी अनबन नहीं की वह 42 की जगह 52 वर्ष की महिला की भूमिका निभाने के लिए भी तैयार हैं.

आप सभी को बता दें कि सुहासी ने टीवी पर आने के पूर्व दक्षिण की फिल्मों में अभिनय किया था, लेकिन टीवी धारावाहिकों में काम करने के बाद उन्हें ज्यादा अच्छा लगा इस कारण वह टीवी को तवज्जो देती हैं. उन्होंने कभी फिल्मों के लिए प्रयास नहीं किया क्योंकि वह टीवी से खुश हैं. सुहासी को आप सभी ने यहाँ मैं घर घर खेली, आज की हाउसवाइफ है सब जानती है, एक चाभी है पड़ोस में, माय गोल्डन होम, होम स्वीट होम, रात होने को है आदि शोज में देखा होगा.

सुहासी आज 31 साल की हो गईं हैं लेकिन वह उतनी ही हॉट हैं जितनी वह पहले हुआ करती थी उनके अंदर कोई बदलाव नहीं हुआ और आज भी वह कम उम्र की ही नजर आती हैं.

'कुल्फी कुमार बाजेवाला' का यह मशहूर एक्टर बना पिता, घर आई नन्ही परी

नागिन 3 में लीप के बाद बदल जाएगा बेला और माहिर का लुक, सामने आई तस्वीरें

जमकर वायरल हो रहे हैं शिवांगी जोशी के ऑडिशन वीडियोस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -