बिग बॉस 12 : इस एक्ट्रेस को दी जा रही है दीपिका कक्क्ड़ से भी ज्यादा फीस

Sep 18 2018 11:15 AM
बिग बॉस 12 : इस एक्ट्रेस को दी जा रही है दीपिका कक्क्ड़ से भी ज्यादा फीस

बिग बॉस के शुरू होने का इंतज़ार अब खत्म हो चुका हैं और शो शुरू हो चुका हैं. शो के शुरू होते ही पहले दिन ही घर का माहौल ठीक यही रहा हैं. पहले दिन ही शो में लड़ाई देखने को मिल चुकी हैं और अब आगे शो में जो होने वाला हैं उस बात से सभी वाकिफ हैं. आप सभी जानते ही होंगे कि शो में कुछ आम लोग हैं तो कुछ सेलेब्रटीटी कंटेस्टेंट्स. ऐसे में जो सेलेब्रटीटी हैं उन्होंने शो में आने के लिए अच्छी खासी रकम ली हैं. जी हाँ, फिर वह करणवीर बोहरा हो या नेहा पेंडसे. सभी ने शो में आने के लिए जमकर पैसे लिए हैं और अगर शो जीत गए तो उनका राज ही होने वाला हैं .

आप सभी को बता दें कि हर बार की तरह इस बार भी बिग बॉस में हिस्सा लेने वाले कंटेस्टेंट्स को कितने रूपये दिए जा रहे हैं इसकी चर्चा हो रही हैं. जी हाँ इस समय ऐसी खबरे हैं कि शो के निर्माताओं ने कंटेस्टेंट्स को दी की जाने वाली रकम को दोगुना कर दिया है मतलब बिग बॉस 11 में जो रकम दी गई थी उसका दुगना. शो में अनुप जलोटा और शो में उनकी भागीदार जसलीन मथारू को एक हफ्ते में 45 लाख रुपये दिए जा रहे हैं. वहीं अब ऐसा भी बताया जा रहा है कि शो में सबसे ज्यादा पैसे दिए जाने वाले कंटेस्टेंट हैं वहीं दोनों हैं. साथ ही अनूप जलोटा के बाद टीवी अभिनेता करणवीर बोहरा और दीपिका कक्कड़ लिस्ट में हैं.

करणवीर बोहरा को हफ्ते में 20 लाख जबकि दीपिका को 15 लाख रुपए के करीब पे किए जा रहे हैं हालांकि अब तक इस खबर की पुष्टि पूरी तरह से नहीं की गई है. खबरों की मानें तो खूबसूरत और टैलेंटेड अभिनेत्री नेहा पेंडसे को घर के अंदर एक सप्ताह में 20 लाख रुपये दिए जा रहे हैं और वह महिलाओं में सबसे ज्यादा पैसे दिए जाने वाले कंटेस्टेंट में से एक है. अब देखना यह हैं कि खिताब कौन अपने नाम करता है.

बिग बॉस की सबसे बड़ी सच्चाई जानने के बाद, सलमान को बुरा-भला कहेंगे आप

बिग बॉस 12 : अभी से लगने लगा विनर पर सट्टा, इन 2 स्टार्स के बीच होगा कड़ा मुकाबला

जानिए कौन है अनूप जलोटा की 37 साल छोटी गर्लफ्रेंड