बिग बॉस की सबसे बड़ी सच्चाई जानने के बाद, सलमान को बुरा-भला कहेंगे आप
बिग बॉस की सबसे बड़ी सच्चाई जानने के बाद, सलमान को बुरा-भला कहेंगे आप
Share:

टीवी के सबसे पॉपुलर शो की बात करें तो वह बिग बॉस ही है लेकिन आज हम आपको बिग बॉस शो की कुछ ऐसी सच्चाई बताने जा रहे हैं जिसे सुनकर आपहैरान रह जाएंगे और हो सकता है कि आप इसे पढ़ने के बाद सलमान खान के बारे में बुरा सोचने लगे. दरअसल बिग बॉस शो में बहुत से ऐसे दृश्य दिखाए जाते हैं, जो बहुत खराब होते हैं और लोगों को पसंद नहीं आते हैं. आप जानते ही होंगे कि यहां पर सच्चाई भी दिखाई जाती है कि एक परिवार में कैसे झगड़े होते हैं लेकिन झूठ भी.

जी हाँ, झूठ.. क्योंकि शो को प्री प्लान किया जाता है इसका मतलब यह है कि बिग बॉस शो को पहले से ही स्क्रिप्ट में लिखा जाता है और फिर उसको को फिल्म की तरह बना कर उसका प्रदर्शन किया जाता है. यहाँ नजर आने वाले लोग स्क्रिप्ट याद करते हैं और फिर शो को शूट किया जाता है. यह महज लोगों के आंख में धूल झोंकने जैसा है जो अब सलमान खान के लिए बहुत ही सामान्य बात हो चुकी है और यही वजह है कि सलमान खान ने बिग बॉस में भी धूल झोंककर लोगों को अंधेरे में रखा है.

आपको बता दें कि सलमान खान एक अच्छे एक्टर होने के साथ-साथ कई लोगों के फेवरेट भी हैं लेकिन सलमान खान ने जो हरकत की है इसके लिए उनकी फैन जो कि हम सभी इस वक्त गुस्से में है और बहुत से लोग इस बात को जानते हैं लेकिन फिर भी शो का एक भी एपिसोड मिस नहीं करते हैं. ऐसे में शो का प्री प्लान होना कोई बड़ी बात नहीं हैं क्योंकि बिग बॉस भी सभी शोज की तरह ही हैं.

बिग बॉस 12 : अभी से लगने लगा विनर पर सट्टा, इन 2 स्टार्स के बीच होगा कड़ा मुकाबला

जानिए कौन है अनूप जलोटा की 37 साल छोटी गर्लफ्रेंड

बिग बॉस के घर में अभी से मिलने लगा इस कंटेस्टेंट को जनता का समर्थन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -