बिग बॉस 12 : अभी से लगने लगा विनर पर सट्टा, इन 2 स्टार्स के बीच होगा कड़ा मुकाबला
बिग बॉस 12 : अभी से लगने लगा विनर पर सट्टा, इन 2 स्टार्स के बीच होगा कड़ा मुकाबला
Share:

दुनियाभर में लोगों को किसी शो के आने का इंतज़ार हो ना हो लेकिन बिग बोस का इंतज़ार बहुत ही बेसब्री से रहता है. ऐसे में बिग बॉस शुरू हो चुका है और हम सभी इस बा टी से वाकिफ है कि हर बार बिग बॉस के विनर को लेकर बाहर के लोग सट्टे लगाते हैं लेकिन बिग बॉस के इतिहास में ऐसा पहली बार हो रहा है कि शो शुरू हुए एक दिन भी नहीं हुआ कि विनर के नाम पर सट्टा लगना शुरू हो गया.

जी हाँ, आप सभी को याद ही होगा कि बिग बॉस 11 के दौरान फिनाले के लिए शिल्पा शिंदे और हिना खान का नाम सट्टे की दुनिया में तेजी से चल रहा था और वह फाइनल तक सच भी हो गया था और अब इस बार बिग बॉस 12 के इन दो स्टार कंटेस्टेंट के नाम विनर के लिए बिल्कुल तय माने जा रहे हैं. जी हाँ, अभी से लोगों ने तय कर लिया है कि विनर कौन है और कौन होगा शो का खिताब लेने वाला. आपको बता दें कि बिग बॉस 12 में आम कंटेस्टेंट का जादू फीका नजर आ रहा है और इसी के चलते विनर का मामला पूरी तरह से दीपिका कक्कड़,करणवीर बोहरा,श्रीसंत,अनूप जलोटा,सृष्टि रोडे और नेहा पेंडसे के बीच आकर थम गया है. अब सभी इन्ही के नाम के सट्टे लगा रहे हैं.

लोग फाइनल और विनर के दावेदार के तौर पर करणवीर बोहरा और दीपिका कक्कड़ का नाम ले रहे हैं, ऐसा माना जा रहा है कि इन दोनों के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिलेगी और मुकाबला देखने में मजा आएगा. लोग इस बार के बिग बॉस को बिग बॉस 11 से जोड़ कर देख रहे हैं और यह रहे हैं कि करणवीर हितेन तेजवानी की तरह हैं और दीपिका गेम में इमोशनल होती दिखाई देती नजर आने वाली हैं. फिलहाल फैंस भी ट्विटर पर करणवीर और दीपिका को सपोर्ट करने में लगे हुए हैं लेकिन इसका नतीजा आने में अभी तीन महीने का समय है. तो देखते हैं कौन होगा विनर..?

जानिए कौन है अनूप जलोटा की 37 साल छोटी गर्लफ्रेंड

बिग बॉस के घर में अभी से मिलने लगा इस कंटेस्टेंट को जनता का समर्थन

इस वजह से जसलीन मथारु ने बनाया अनूप जलोटा को बॉयफ्रेंड, खुला बड़ा राज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -