जानिए कौन है अनूप जलोटा की 37 साल छोटी गर्लफ्रेंड
जानिए कौन है अनूप जलोटा की 37 साल छोटी गर्लफ्रेंड
Share:

आप सभी को पता ही होगा कि बीते कल बिग बॉस के घर में कई लोगों कि एंट्री हुई है ऐसे में बिग बॉस कि शुरुआत से अनूप जलोटा का किस्सा भी सामने आया है जिसे सुनकर सभी हैरान है. आपको बता दें कि बिग बॉस के घर में अनूप जलोटा के अफेयर के बारे में साड़ी पोल खुल गई है और इसके बाद वह चर्चाओं में आ गए हैं. आपको बता दें कि कल रात शो देखा भजन सम्राट अनूप जलोटा ने यह बताया कि वह सिंगर जसलीन मथारु के साथ रिलेशनशिप में हैं और दोनों एक-दूजे के बैगर रह भी नहीं पाते हैं हालाँकि दोनों की उम्र में 37 साल का फासला है लेकिन फिर भी दोनों एक दूजे से प्यार करते हैं.

अब आइए बताते हैं कि कौन हैं जसलीन मथारु... दअसल में वह बेहद ही हॉट और सेक्सी है और वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं वह हर दिन अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं जिन्हे उनके फैंस पसंद करते हैं. जसलीन एक पंजाबी परिवार से ताल्लुक रखती हैं और उनकी उम्र 28 साल है. 16 साल की उम्र में पहली बार वह स्कूल में बेस्ट फीमेल सिंगर का पुरस्कार जीत चुकीं हैं. जसलीन ने अपने करियर में एक्टिंग की शुरुआत 'लव डे-लडे डे' म्यूजिक एलबम से की थी.

उसके बाद उनका यह एलबम कुछ खास पॉपुलर नहीं हुआ लेकिन वह पॉपुलर हो गईं. आपको बता दें कि जसलीन 2013 में आई फिल्म 'द डर्टी रिलेशन' में एक्टिंग कर चुकी हैं और अपने किरदार से लाखो लोगों के दिलों में बस चुकीं हैं. उनका इंस्टा अकाउंट सारी बोल्ड तस्वीरों से भरा पड़ा है जो आप देख सकते हैं. उनकी तस्वीरें सभी को खूब पसंद आती हैं.

बिग बॉस के घर में अभी से मिलने लगा इस कंटेस्टेंट को जनता का समर्थन

इस वजह से जसलीन मथारु ने बनाया अनूप जलोटा को बॉयफ्रेंड, खुला बड़ा राज

अब इस मशहूर स्टार की बेटी को लॉन्च कर रहे हैं सल्लू मियां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -