सामने आया क्यों रिश्तों में कट्टी-बट्टी का नया प्रोमो
सामने आया क्यों रिश्तों में कट्टी-बट्टी का नया प्रोमो
Share:

टीवी के बहुत ही पॉपुलर चैनल जी टीवी के टीवी सीरियल 'बालिका वधू' में दिखाई दे चुकी नेहा मर्दा अपने नए शो में दिखाई दे रहीं हैं. जी हाँ, वह एक बार फिर से टीवी पर वापसी कर चुकीं हैं. जी दरअसल वह जी टीवी के सीरियल क्यों रिश्तों में कट्टी-बट्टी में दिखाई दे रहीं हैं और आपको याद हो तो नेहा इससे पहले वह शो डोली अरमानों की में दिखाई दे चुकी हैं. आपको पता ही होगा इस शो की शूटिंग खत्म होते ही नेहा ने शादी रचा ली थी और उन्होंने 10 फरवरी 2012 को पटना के बिजनेसमैन आयुष्मान अग्रवाल के साथ सात फेरे लिए थे. वहीं अब शादी के बाद वह वापसी कर चुकीं हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ZEE TV (@zeetv) on

जी हाँ, वह आप सभी को लाल इश्क में भी दिखाई दे चुकीं हैं. वहीं अब वह अपने नए शो के साथ वापसी के लिए आ चुकीं हैं. वह शादी के 6 साल बाद दर्शकों का मनोरंजन करने आ रही हैं. शो में नेहा एक शादीशुदा महिला के किरदार में नजर आ रही हैं और सीरियल क्यों रिश्तों में कट्टी की कहानी में माता-पिता के रिश्ते में आई दरार से बच्चों पर पड़ने वाले असर को दिखाया जा रहा है.

आप सभी को बता दें कि इस शो में कुलदीप और मधुरा अपने रिश्ते को संभालने में नाकाम हो जाते हैं और इसी के कारण दोनों का तलाक हो जाता है. वहीं मधुरा को उनकी 7 साल की बेटी रोली, तो कुलदीप को उनके 9 साल के बेटे रिशु की कस्टडी मिलती है लेकिन रिशु और रोली एक दिन अचानक साथ में भाग जाते हैं. आपने देखा ही होगा कुछ समय पहले ही शो के मेकर्स ने सीरियल क्यों रिश्तों में कट्टी-बट्टी का प्रोमो फैंस के साथ साझा किया है और प्रोमो को फैंस ने जमकर प्यार दिया था.

मधुरिमा संग रिश्ते पर खुलकर बोले विशाल आदित्य सिंह

विकास गुप्ता और शहनाज गिल की दोस्ती में आई दरार, सोशल मीडिया पर किया अनफॉलो!

शेफाली जरीवाला ने शेयर किया सेफ हैंड चैलेंज वीडियो, आरती ने दिया ऐसा रिएक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -