विकास गुप्ता और शहनाज गिल की दोस्ती में आई दरार, सोशल मीडिया पर किया अनफॉलो!
विकास गुप्ता और शहनाज गिल की दोस्ती में आई दरार, सोशल मीडिया पर किया अनफॉलो!
Share:

मास्टरमाइंड विकास गुप्ता और शहनाज गिल की दोस्ती जगजाहिर रही है. बिग बॉस के घर की जर्नी में विकास ने हमेशा ही शहनाज का साथ दिया था. लेकिन लगता है इनकी दोस्ती को किसी की नजर लग गई हैं. खबर ये है शहनाज ने विकास से बहसबाजी के बाद उन्हें अपने सोशल मीडिया अकाउंट से अनफॉलो कर दिया है.

स्पॉटबॉय की रिपोर्ट के अनुसार, ये सारा विवाद शो मुझसे शादी करोगे के सेट पर शुरू हुआ. वहां दोनों के बीच तगड़ी बहस हुई. जब विकास शो में थे तो उन्होंने शहनाज से कहा कि वे स्वयंवर शो में अपना सौ फीसदी नहीं दे पा रही हैं. सूत्र के अनुसार, विकास ने शहनाज से पूछा कि क्या उनके दिल में किसी के लिए जगह है भी? जब इसका शहनाज ने कोई जवाब नहीं दिया तो विकास ने शहनाज पर सवाल उठाए. विकास ने कहा हैं की- अगर ऐसा है तो क्यों तुम इस शो में कंटेस्टेंट्स के साथ हो, तुम्हें तो ये शो इसी वक्त छोड़ देना चाहिए. इसके बाद शहनाज ने अपने बैग पकड़े और शो छोड़ने का ऐलान किया. शहनाज ने लड़कों से कहा कि वे सिद्धार्थ शुक्ला से प्यार करती हैं.

इतना ही नहीं, सूत्र ये बताते हैं जब विकास गुप्ता शो से बाहर आए तो उन्हें पता चला कि शहनाज गिल ने उन्हें अपने सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से अनफॉलो कर दिया है. खैर ये तो आने वाले वक्त में ही पता चल पाएगा कि विकास शहनाज की दोस्ती सच में खत्म हो गई है या दोनों के बीच गलतफहमियां हुई हैं. उधर, मुझसे शादी करोगे भी बंद हो गया है. कोरोना के वजह से शूटिंग रोक दी गई और मेकर्स ने शो को बंद भी कर दिया हैं. पारस आंचल के साथ बाहर निकले, लेकिन शहनाज को कोई पार्टनर नहीं मिला.

फिर विवादों में फंसे अरहान खान, एक्टर पर स्टाइलिस्ट ने लगाया आरोप

इस वजह से बुल्गारिया की सड़कों पर नाचते नजर आएंगे धर्मेश येलांडे

पारस छाबड़ा पर लगे थे आरोप, अब आकांक्षा पूरी ने खोले ये राज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -