शेफाली जरीवाला ने शेयर किया सेफ हैंड चैलेंज वीडियो, आरती ने दिया ऐसा रिएक्शन
शेफाली जरीवाला ने शेयर किया सेफ हैंड चैलेंज वीडियो, आरती ने दिया ऐसा रिएक्शन
Share:

पूरे देश में कोरोना वायरस के चलते दहशत बनी हुई हैं. वहीं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के लगभग सभी स्टार्स फैंस को सुरक्षित रहने और हाथ धोने की लगातार सलाह दे रहे हैं. ऐसे में बॉलीवुड और टीवी स्टार्स के बीच सेफ हैंड चैलेंज, #safehandschallenge चल रहा है. इस चैलेंज में स्टार्स 20 सेकंड तक अपने हाथ धो रहे हैं, इसका वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रहे हैं. दीपिका पादुकोण, अनुष्का शर्मा, एकता कपूर के बाद अब बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट रह चुकी शेफाली जरीवाला ने भी इस चैलेंज को लिया. उन्होंने हाथ धोते हुए एक ब्लैक एंड व्हाइट वीडियो शेयर किया है. इसके साथ ही उन्होंने जनता से सावधानी बरतने की अपील भी की है.

वीडियो शेयर करते हुए उसके कैप्शन में शेफाली ने लिखा, ‘जिंदगी आपके हाथों में है, उन्हें ढंग से धोइए. #safehandschallenge. #prevention #who #worldhealthorganization #covid_19 #corona #staysafe #washyourhands’. शेफाली के इस पोस्ट पर उनकी बिग बॉस 13 की साथी और दोस्त आरती सिंह ने कमेंट कर कहा कि लग रहा है ये चार्ली चैपलिन का वीडियो है. कोरोना से बचने के लिए शेफाली जरीवाला ट्विटर पर डाइट प्लान भी शेयर कर रही हैं, जिससे लोगों की इम्यूनिटी अच्छी रहे.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

आपको बता दें कि शेफाली जरीवाला जल्द ही पति पराग त्यागी संग मिलकर एक बच्ची को अडॉप्ट करने वाली हैं. उन्होंने इस बारे में बताया, 'मैंने जबसे अडॉप्शन के मतलब को समझ है तब से मैं एक बच्चा अडॉप्ट करना चाहती थी. ये बहुत मुश्किल है, खासकर तब जब आपके खुद के बच्चे हो सकते हों. समाज, आपके दोस्त, परिवार सबका प्रेशर होता है. लेकिन पराग और मैंने इस बारे में बात की और एक बेटी को गोद लेने का फैसला किया. अभी इसकी तैयारी चल रही है, जो काफी मुश्किल है. इसमें बहुत सारे दस्तावेज जमा करवाने पड़ रहे हैं लेकिन हमें उम्मीद है कि ये सब जल्द पूरा हो जाएगा.'

कोरोना से बचाव को लेकर रवि किशन ने बोली ये बात

कोरोना वायरस : इस भोजपुरी गाने ने इंटरनेट पर लगाई आग

महाभारत के समय में नजर आने वाली है कार, दर्शकों को मिलेगा मनोरंजन का डबल डोज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -